Site icon News Ganj

Valentines Day से पहले ही छलका सिंगल्स का दर्द, शेयर किए मजेदार मीम्स

Valentines Day

Valentines Day

नई दिल्ली। कुछ ही दिनों में प्यार, इकरार और मोहब्बत का सप्ताह यानि की Valentine week शुरु होने वाला है। सात फरवरी से शुरु होने वाले इस प्यार के सप्ताह में लड़के और लड़कियां एक दूसरे को ग्रीटिंग, चॉकलेट, कॉर्ड, गुलाब, मिठाई, कई सारे गिफ्ट्स देकर प्यार का इजहार करते हैं। Valentine week में किसी को मनचाहा प्यार मिलेगा, तो कोई अकेले ही इस दिन को एक आम दिन की तरह बिताएगा। Valentine का इंतजार तो वैसे हर किसी को ही है, लेकिन सोशल मीडिया को कुछ ज्यादा ही है।

https://twitter.com/prabhavjain_/status/1222867391505260546

अभी ये Valentine week शुरू भी नहीं हुआ है और सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई है। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विट पर वैलेंटाइन से पहले सिंग्लस का दर्द छलका है और उन्होंने कई सारे मीम्स शेयर किए हैं। ये सभी मीम्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और लोगों का दिल जीत रहे हैं। तो चलिए देखते हैं वैलेंटाइन से पहले सिंग्लस ने सोशल मीडिया पर क्या-क्या शेयर किया है?

https://twitter.com/Bakch0dbaba/status/1221823934246477825

सिंगल लड़कियां वैलेंटाइन्स डे पर कुछ इस तरह के टेडी से गले मिलेंगी

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

वैलेंटाइन डे से पहले इस तरह से मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल होने पर लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं। कुछ यूजर्स ने इसे पागलपंती करार दिया है तो कुछ यूजर्स इसे एक अच्छा ऑप्शन मान रहे हैं।

https://twitter.com/__kashyap__/status/1222463066740346880

एक यूजर्स ने #Valentinesday पर एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि भारत में एक जगह का नाम सिंगलपुर है और जो लोग सिंगल है वह इस दिन यहां जा सकते हैं।

Exit mobile version