Stefanos Sitipas

गत चैम्पियन सितसिपास का ओपन 13 जीतने का सपना टूटा

141 0
मार्सेली। सितसिपास  (Stefanos Tsitsipas) को हराने वाले हॉबर्ट ने युगल में करियर ग्रैंडस्लैम जीता है लेकिन एकल रैंकिंग में वो 93वें स्थान पर हैं। वहीं ऑस्ट्रेलियाई ओपन सेमीफाइनल तक पहुंचे सिटसिपास पांचवें स्थान पर हैं।

ग्रीक के स्टेफानोस सितसिपास (Stefanos Tsitsipas) का लगातार तीसरा ओपन 13 टेनिस खिताब जीतने का सपना टूट गया और वो क्वार्टर फाइनल में युगल विशेषज्ञ पियरे हुगुएस हॉबर्ट से 7-6, 4-6, 2-6 से हार गए।

खुदरा मुद्रास्फीति फरवरी में बढ़कर 5.03 प्रतिशत पर पहुंची

हॉबर्ट ने युगल में करियर ग्रैंडस्लैम जीता है लेकिन एकल रैंकिंग में वो 93वें स्थान पर हैं। वहीं ऑस्ट्रेलियाई ओपन सेमीफाइनल तक पहुंचे सिटसिपास  (Stefanos Tsitsipas) पांचवें स्थान पर हैं।

हॉबर्ट का सामना सेमीफाइनल में फ्रांस के ही चौथी वरीयता प्राप्त उगो हुम्बर्ट से होगा जिन्होंने आर्थर रिंडरनेच को 4-6, 7-5, 7-6 से मात दी।

इससे पहले दूसरी वरीयता प्राप्त रूस के डेनिल मेदवेदेव ने पांचवीं वरीयता प्राप्त जानिक सिनेर को 6-2, 6-4 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। मेदवेदेव का सामना क्वालीफायर मैथ्यू एबडेन से होगा जो टूर्नामेंट के 28 साल के इतिहास में सेमीफाइनल तक पहुंचने वाले सबसे कम रैंकिंग वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

दुनिया के 287वें नंबर के खिलाड़ी ने रूस के कारेन खाचानोव को 4-6, 6-4, 6-2 से हराया था।

Related Post

रजत पीजी कालेजेज

‘खेलेगा इंडिया तो बढ़ेगा इंडिया’ में रजत पीजी कालेजेज के बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

Posted by - December 1, 2019 0
लखनऊ। फैजाबाद रोड चिनहट स्थित रजत पीजी कॉलेज में राजधानी लखनऊ के सभी छह शाखाओं के संयुक्त कार्यक्रम ‘खेलेगा इंडिया…