Site icon News Ganj

दिवाली पर बादशाह को माथे पर टीका लगाना पड़ा महंगा, शबाना आज़मी आई आगे

शाहरुख खान

बॉलीवुड डेस्क। जैसा की हिन्दू धर्म में माथे पर टीका लगाना शुभ माना जाता हैं। इसी मामले को लेकर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक बार फिर समाज के संकीर्ण विचारधारा वाले लोगों के निशाने पर आ गए। बता दें कि दिवाली के शुभ अवसर पर बादशाह शाहरुख खान ने सोशल मिडिया पर पत्नी और बेटे संग दिवाली की एक तस्वीर की। शाहरुख खान की शेयर की हुई यह तस्वीर जमकर ट्रोल हो रही हैं।

आपको बात दें कि इस बार दिवाली के अवसर पर बादशाह अपने माथे पर तिलक लगाने के लिए निशाने पर आए है। बादशाह सबको दीपावली की शुभकामनाएँ देते हुये अपनी पत्नी गौरी और बेटे अबराम के साथ एक तिलक वाली तस्वीर पोस्ट की हैं। इसके बाद मुस्लिम समुदाय के कई लोगों ने उन्हें ऐसा करने के लिए निशाना बनाया।

मेकअप में सबसे महत्वपूर्ण होती है ये लिपस्टिक, जाने ये खास बात 

हालांकि सोशल मिडिया पर उनके बचाव में शबाना आज़मी आगे आई हैं। जबकि पूर्व में भी वह मुस्लिम होने के बाद भी गणेश की पूजा करने के लिए ट्रोल हो चुके हैं।

शाहरुख़ खान को ‘फर्जी मुस्लिम’ कहने से लेकर उनके दोहरे मानदंड के लिए दिवाली पोस्ट पर इस्लामिक कट्टरपंथियों ने जमकर गुस्सा निकाला हैं। उनमें से एक ने यह कहते हुए भी निंदा की कि यह शर्म की बात है कि मुस्लिम होने के बावजूद शाहरुख एक हिंदू के कर्तव्यों को पूरा कर रहे हैं। शाहरुख़ खान ने हालांकि हर बार की तरह इस बार भी इस बात को नजरअंदाज किया लेकिन शबाना आज़मी, जो एक मुस्लिम भी हैं, धर्म के नाम पर इस उपद्रव को सहन नहीं कर सकीं।

अगर आप भी हैं अकेलेपन के शिकार तो हो जाएँ सावधान 

Exit mobile version