Site icon News Ganj

नुसरत भरुचा ने पहली बार कंडोम के बारे में की बात

Nusrat Bharucha

Nusrat Bharucha

मुंबई: कंडोम सेल्सगर्ल (Condom salesgirl) की मुख्य भूमिका में नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) अभिनीत, कॉमेडी फिल्म जनहित में जारी इस शुक्रवार, 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) के अलावा, फिल्म में विजय राज, टीनू आनंद, बृजेंद्र काला और जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी हैं। अनुद सिंह ढाका प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, सोनू के टीटू की स्वीटी अभिनेत्री ने पहली बार कंडोम के बारे में जानने के बारे में बात की और जब उनके माता-पिता ने घर पर कंडोम के बारे में बात की तो उन्होंने अपनी पहली प्रतिक्रिया साझा की। नुसरत का कहना है कि वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें स्कूल में यौन शिक्षा के माध्यम से कंडोम से परिचित कराया गया था।

मीडिया से बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली थी क्योंकि स्कूल में उन्होंने हमें जीव विज्ञान और यौन शिक्षा के बारे में यह अध्याय पढ़ाना शुरू कर दिया था। स्कूल में बातचीत हो रही थी जो कि कई स्कूलों में नहीं होती है। मैं मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली था कि मैं सिक्के के दाईं ओर था। इसलिए, स्कूल ने सबसे पहले मुझे इससे परिचित कराया। ”

उन्होंने आगे कहा, “घर पर भी, मेरे माता-पिता ने मुझसे इस बारे में बात की थी। बेशक, मुझे समझ में नहीं आया कि वे क्या कह रहे थे, मैं ‘क्या बोल रही हो? (क्या कह रही हो?)’। लेकिन उन्होंने मुझे सिर्फ एक दिन नहीं बताया, यह लंबा हो गया, वे इसे दोहराते रहे, और किसी बिंदु पर, संदेश सिर में फंस गया और यह स्पष्ट हो गया कि यह वही है और इसलिए है।”

वियाग्रा का सेवन करने से पहले पढ़ें खबर, नहीं तो जीवन भर के लिए बन जायेंगे…

“बेशक, इसके बारे में सवाल अभी भी थे। लेकिन, वास्तव में वे क्या नहीं कह सकते, है ना? इसका कोई डेमो नहीं हो सकता है। लेकिन उन्होंने इसके बारे में जितना हो सके उतना बात की और इसे सामान्य किया मैं। तो, मैं भाग्यशाली था”, नुसरत ने निष्कर्ष निकाला।

जनहित में जारी के अलावा, अभिनेत्री इस साल के अंत में अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक्शन-एडवेंचर ड्रामा राम सेतु में दिखाई देंगी। अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो द्वारा निर्मित फिल्म 24 अक्टूबर को दिवाली के त्योहार के साथ रिलीज होने वाली है।

सर्राफा व्यावसायी की गला रेत कर हत्या

Exit mobile version