Site icon News Ganj

अब पीके करेंगे केजरीवाल का बेड़ा पार,सिसोदिया बोले-अबकी बार 67 पार

दिल्ली विधानसभा चुनाव

दिल्ली विधानसभा चुनाव

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर अब आम आदमी पार्टी के लिए काम करेंगे। यह जानकारी खुद केजरीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है।

केजरीवाल ने शनिवार सुबह ही ट्वीट किया कि आपसे ये बात साझा करते हुए खुशी हो रही है कि प्रशांत किशोर की कंपनी आईपीएसी हमारे साथ आ रही है। अब वह हमारे साथ काम करेंगे। हम उनका स्वागत है। बता दें कि आईपैक यानी इंडियन पॉलिटिकल ऐक्शन कमिटी प्रशांत किशोर की संस्था है, जो चुनाव प्रबंधन का काम करती है।

गंगा की निर्मलता और अविरलता पर मंथन करने कानपुर पहुंचे पीएम मोदी 

केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मनीष सिसोदिया ने लिखा कि अबकी बार 67 पार…’ । वहीं आईपैक ने भी खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी कि वह केजरीवाल के लिए काम करेंगे।

आईपैक ने ट्वीट किया कि पंजाब चुनाव के नतीजों के बाद हमने देखा कि आपके जैसा मजबूत विपक्ष हमने अब तक नहीं देखा है। हमें खुशी है कि हम केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की फोर्स के साथ जुड़ रहे हैं।

2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी का कर चुके हैं चुनाव मैनेजमेंट

बता दें कि इस 2020 का दिल्ली विधानसभा चुनाव अब ज्यादा दूर नहीं है। फरवरी में केजरीवाल सरकार के पांच साल पूरे हो जाएंगे और माना जा रहा है कि फरवरी में ही चुनाव भी हो सकते हैं। ऐसे में प्रशांत किशोर जैसे राजनीतिक मैनेजर का केजरीवाल के साथ आना आप के लिए अच्छी खबर मानी जा रही है।

बता दें कि नरेंद्र मोदी के 2014 लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान और जीत के पीछे प्रशांत किशोर बड़े हीरो के रूप में उभरे थे। 2014 की भाजपा की जीत का श्रेय प्रशांत किशोर के कैंपेन को ही दिया जाता है। इसके साथ ही प्रशांत ने बिहार में महागठबंधन, तेलंगाना में टीआरएस के लिए और हाल ही में हुए महाराष्ट्र चुनाव में उद्धव ठाकरे के लिए भी चुनाव मैनेजमेंट किया था।

उनके कुछ अनुभव भले ही अच्छे न रहे हों, लेकिन ज्यादातर प्रशांत किशोर ने जो भी काम किया है। उसमें सफलता ही हासिल की है। यही उम्मीद केजरीवाल भी उनसे 2020 के दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कर रहे होंगे। हालांकि ये आने वाला वक्त ही बताएगा कि आगे क्या होगा?

Exit mobile version