सचिन पायलट

अब सच को चुनने का और झूठ पर चोट करने का समय आ गया है- पायलट

304 0

झालावाड़। चुनाव प्रचार के दौरान सभी अपने को बेहतर साबित करने में जुटे हैं वही राजस्थान में विधानसभा चुनाव का प्रचार भी चरम पर है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने रविवार को झालावाड़ से विजयी भव राजस्थान और झूठ पर चोट और सच पर वोट अभियान की शुरुआत की। सचिन ने राजस्थान में अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक शहर में कॉलेज ग्राउंड से प्रचार शुरु किया। इसके बाद मध्यप्रदेश में दो चुनावी सभाएं की। फिर झालावाड़ (राजस्थान) लौटकर चौमहला डग विधानसभा, कोटा में रामगंजमंडी विधानसभा, झालावाड़ में झालरापाटन और बारां जिले में छबड़ा में चुनावी सभा को संबोधित किया।

यहाँ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि पूरे प्रदेश में माहौल कांग्रेस के पक्ष में है और आने वाली सरकार प्रचंड बहुमत के साथ बनेगी। कांग्रेस का राज बनने के साथ किसानों की समस्या का हल पहली प्राथमिकता होगी। यह बात उन्होंने रविवार को झालावाड़ में कही। वह वसुंधरा राजे के सामने खड़े हुए कांग्रेस प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह के समर्थन में चुनाव प्रचार अभियान के दौरान आए थे।उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश की जनता ने भाजपा सरकार को अभूतपूर्व बहुमत दिया था,लेकिन सरकार ने नकारात्मक राजनीति का परिचय दिया। प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड गई। दलित और महिलाओं पर अत्याचार बढ गए। किसान कर्ज में दब गए। महंगाई आसमान को छू गई और सिलेंडर 950 रुपए का होगा, लेकिन यह सरकार कुंभकर्णी नींद सोती रही।

खुद को भाजपा से बेहतर बताते हुए उन्होंने कहा कि,” कांग्रेस ने किसानों, गरीबों और दलितों के लिए पांच साल तक संघर्ष किया। इसी का नतीजा है कि आज पूरे प्रदेश में वातारण बदल गया है। हर जगह कांग्रेस का ही माहौल है। इससे अब भाजपा में असुरक्षा का माहौल दिखाई देने लगा है। इनके लीडरों के चेहरों पर भी लकीरें दिखाई देने लगी हैं। पायलट ने कहा कि अब सच को चुनने का और झूठ पर चोट करने का समय आ गया है।

उन्होंने ये भी कहा कि हम बदले की भावना से काम नहीं करते है। लेकिन जिस किसी ने चोरियां या गडबड़ियां की है, उसकी जांच करवाई जाएगी। सजा भी दी जाएगी। झालरापाटन से कांग्रेस प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह ने कहा कि उनके सामने चुनौती है, लेकिन सारे कार्यकर्ता एकजुट होकर कार्य कर रहे हैं। उनकी मेहनत से वातावरण बन रहा है। विधानसभा चुनाव का परिणाम आश्चर्यजनक हो सकता है।

Loading...
loading...

Related Post

सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में जारी रहेगी सुनवाई

Posted by - December 6, 2018 0
नई दिल्ली। सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज भी सुनवाई है।साथ ही केन्द्रीय सर्तकता आयोग…
CJI यौन उत्‍पीड़न मामला

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या में गैर-विवादित भूमि पर पूजा की याचिका की खारिज

Posted by - April 12, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को अयोध्या में गैर-विवादित भूमि पर पूजा करने की अनुमति की मांग संबंधी याचिका…
पेट्रोल-डीजल

पेट्रोल- डीजल पर उत्पाद शुल्क तीन रुपये प्रति लीटर बढ़ा

Posted by - March 14, 2020 0
नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में लगातार गिरावट जारी है। इसके मद्देनजर केंद्र सरकार ने पेट्रोल…
स्क्रीन अवॉर्ड जीतने वाली आलिया भट्ट

मल्टीकलर की इस साड़ी में ऐसी दिखीं आलिया भट्ट कि नही हटा पाया कोई अपनी नजर

Posted by - December 9, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। अगर आपसे कोई पूछे की कम उम्र में सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कौन हैं? तो…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *