सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के हर कोने में कोहली के हैं दीवाने

204 0

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के हर कोने में हैं। कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार किए जाते हैं। कोहली के पाकिस्तानी फैन ने लाहौर स्थित गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच मुकाबले में सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

ये भी पढ़ें :-मयंक लगातार 2 शतक लगाने वाले बने दूसरे ओपनर, 108 रन बनाकर हुए आउट 

आपको बता दें गद्दाफी स्टेडियम में कोहली का फैन ने विराट  के नाम का पोस्टर लिए खड़ा दिखा, जिसपर लिखा था। कोहली हम सभी आपको पाकिस्तान में खेलते हुए देखना चाहते हैं। ट्विटर पर वायरल हो रही इस तस्वीर को पर भारतीय फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि, हम भी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होते हुए देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें :-राहुल जैसे राजनेता जो नैतिक जिम्मेदारी लेते हैं, वे आजकी राजनीति में दुर्लभ ही मिलते हैं -अधीर रंजन 

जानकारी के मुताबिक कोहली के खेल के साथ उनके फिटनेस के भी दीवाने हैं। यही वजह है कि, पाकिस्तान में भी कोहली की धूम खूब है। लेकिन पाक हर बार नापाक हरकत को अंजाम देता रहा है। इस वजह सेब दोनों देशों के बीच बनी तनाव कि स्थिति में भारत-पाक के बीच कोई भी सीरीज लंबे समय से नहीं हुई है।

Loading...
loading...

Related Post

नामांकन के बाद बोलीं सोनिया

मोदी को लगता है वो अजेय हैं, बाजपेयी को भी यही लगा था – सोनिया गांधी

Posted by - April 11, 2019 0
रायबरेली। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पांचवी बार रायबरेली सीट से नामांकन दाखिल किया। नामांकन के लिए निकलने…