Site icon News Ganj

ब्लैक को-ऑर्ड ड्रेस में निक्की तंबोली ने लगाई इंटरनेट पर आग

Nikki Tamboli

Nikki Tamboli

मुंबई: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपने स्टाइल से बयान देना बखूबी जानती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) नियमित रूप से धमाकेदार तस्वीरों से अपडेट रहता है। उन्होंने हाल ही में एक आश्चर्यजनक पोशाक में आश्चर्यजनक रूप से प्रस्तुत किया और छवियां अस्वीकार्य हैं। निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को ब्लैक को-ऑर्ड (Black co-ord) आउटफिट पहने देखा जा सकता है। टॉप में प्लंजिंग नेकलाइन है जो एक कामुक और सेक्सी लुक देती है।

अभिनेत्री ने हाल ही में एक साक्षात्कार में दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में भयानक अनुभवों में से एक को याद किया, जहां उन्होंने कहा कि एक निर्देशक द्वारा उनके साथ बुरा व्यवहार किया गया और इसे उनका ‘सबसे खराब अनुभव’ । उन्होंने कहा, “मुझे साउथ की अपनी एक फिल्म याद है, और निर्देशक मेरे साथ बहुत बुरा था। किसी और मायने में नहीं, लेकिन वह सेट पर मेरे साथ सही व्यवहार नहीं कर रहे थे। जो मात्र सह नर्तक थे, वह मुझसे ज्यादा उनकी सराहना कर रहे थे। वह सचमुच कह रहा था, ‘कहां से आई है यार ये'”, निक्की ने पिंकविला के साथ अपने साक्षात्कार में बताया।

भारतीय विमान कंपनी स्पाइसजेट ने किराए में 15% तक की बढ़ोतरी, जानिए क्यों

यह पूछे जाने पर कि कोई उनके साथ ऐसा क्यों करेगा, अभिनेत्री, जो पिछले साल स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में भी दिखाई दी थी, ने कहा, “मुझे नहीं पता। सिर्फ इसलिए कि मैं शुरू में वह भाषा नहीं बोल सकती थी। मुझे कहना चाहिए कि वह सबसे बुरा था। मैं उसका नाम नहीं लूंगा, लेकिन वह सबसे खराब अनुभव था।”

सहस्त्रधारा स्नान के बाद भगवान जगन्नाथ हुए बीमार, 15 दिन रहेंगे क्वारंटाइन

Exit mobile version