एनआईए टीम ने यूपी और पंजाब में बड़ी कार्रवाई करते हुए की छापेमारी

607 0

मुरादाबाद। राष्ट्रीय जांच एजेंसी की टीम ने उत्तर प्रदेश और पंजाब में 7 ठिकानों पर छापेमारी की है। हथियार सप्लायरों के गठजोड़ का नेटवर्क तोड़ने के लिए सुरक्षा एजेंसियां लगातार छापेमारी कर रही है।तलाश में गुरुवार यानी आज सुबह एक बार फिर NIA और एटीएस की टीमों ने पश्चिमी यूपी के अमरोहा और हापुड़ समेत पंजाब में भी छापेमारी की। अमरोहा के नागोवा सादात इलाके में एनआईए की टीम एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें :-1200 पन्ने की दाखिल हुई इनके खिलाफ चार्जशीट 

आपको बता दें इस छापेमारी के लिए NIA की टीम सुबह 5 बजे से ही हरकत में आई थी, जिसके बाद खबरों के मुताबिक कुछ लोगों को हिरासत में लेने के बाद उसने पूछताछ करने की बात कही है. बता दें कि इससे पहले चार जनवरी को आतंक-रोधी जांच एजेंसी ने मेरठ से ‘हरकत-उल-हर्ब-ए-इस्लाम’ के कथित हथियार सप्लयार नईम को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें :-प्रयागराज के कुंभ मेले में अनहोनी, सिलिंडर फटने से लगी आग

इसके अलावा हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अट सैनी में गुरुवार की तड़के एनआईए की टीम ने छापा मारकर 3 लोगों को हिरासत में लिया है। जबकि बदरखा गांव में भी छापे की सूचना है। एनआईए टीम सुबह करीब 9:00 बजे गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली में मौजूद थी।

Related Post

Sensex

शेयर बाजार का हाल : सेंसेक्स 600 अंक उछलकर सात महीने के शिखर पर

Posted by - October 6, 2020 0
मुंबई। विदेशों से मिले सकारात्मक संकेतों के बीच बैंकिंग, वित्तीय, रियलिटी और ऑटो क्षेत्र में लिवाली से घरेलू शेयर बाजारों…