Site icon News Ganj

फिल्म ‘हैक्ड’ का नया गाना रिलीज, हिना खान का दिखा जबरदस्त रोमांटिक अंदाज

फिल्म 'हैक्ड' का नया गाना रिलीज

फिल्म 'हैक्ड' का नया गाना रिलीज

मुंबई। हिना खान स्टारर फिल्म ‘हैक्ड’ का नया गाना तू जो मिली हाल ही में रिलीज हुआ है। रिलीज होते ही ये गाना यूट्यूब पर जबरदस्त वायरल है। इस गाने को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और इसे तीन मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

फिल्म का ये गाना एक मैलोडी सॉन्ग है। गाने को आवाज, यस्सर देसाई ने दी है वहीं इसके बोल शकील आजमी ने लिखे हैं। इस गाने में हिना खान का बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। गाने में हिना खान एक्टर मोहित मल्होत्रा के काफी नजदीक नजर आ रही हैं।

बता दें कि हिना खान इस फिल्म से फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है। फिल्म की कहानी एक सनकी हैकर के इर्द गिर्द घूमती नज़र आ रही है। इसका ट्रेलर भी बीते दिनों रिलीज किया गया जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है।

ट्रेलर में रोहन शाह, जो कि फिल्म में 19 साल के एक हैकर का किरदार निभा रहे हैं, वह हिना खान के आशिक हैं। हिना किसी और से प्यार करती हैं। रोहन को खुद से दूर करने के लिए वह उसकी कम उम्र का भी हवाला देती हैं, लेकिन वह किसी भी कीमत पर हिना को छोड़ने को तैयार नहीं है। फिल्म इंटरनेट से घिरी हुई और हमारी जिंदगी को कोई कैसे हैक और कंट्रोल कर सकता है इसकी कहानी दिखाती है।

Exit mobile version