Site icon News Ganj

NEET UG 2022: उम्मीदवारों ने PM से परीक्षा स्थगित करने की मांग

NEET

NEET

नई दिल्ली: मेडिकल उम्मीदवारों ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से 17 जुलाई, 2022 को होने वाली NEET-UG 2022 परीक्षा को स्थगित करने का आग्रह किया। उम्मीदवारों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के माध्यम से अपनी चिंता व्यक्त की। ट्विटर पर #MODIJIdeferNEETUG ट्रेंड के रूप में, NEET UG ने पीएम से मेडिकल प्रवेश परीक्षा को स्थगित करने पर विचार करने के लिए कहा क्योंकि सीबीएसई बोर्ड परीक्षा 15 जून को समाप्त होगी, जिससे उनके पास राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा की तैयारी के लिए बहुत कम समय बचेगा।

इससे पहले, उन्होंने एक पत्र में राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) से मेडिकल प्रवेश परीक्षा स्थगित करने का आग्रह किया था। एनटीए द्वारा एनईईटी-यूजी 2022 की तारीख से 15 दिन पहले एडमिट कार्ड जारी करने की उम्मीद है। हालांकि, एनटीए ने अभी तक आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की है। पंजीकृत उम्मीदवार अपने नीट प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट नीट.nta.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

नीट एडमिट कार्ड 2022: कैसे करें डाउनलोड

एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट- neet.nta.nic.in पर जाएं
‘नीट यूजी 2022 एडमिट कार्ड’ लिंक पर क्लिक करें
आवेदक पोर्टल में लॉग इन करें
नीट 2022 एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा
एडमिट कार्ड पर उल्लिखित विवरण सत्यापित करें
डाउनलोड करें और भविष्य के उपयोग के लिए प्रिंटआउट लें।

उत्तर प्रदेश बन रहा स्टार्टअप व नवाचार का नया केंद्र

नीट 2022: परीक्षा की तारीख

अंडरग्रेजुएट मेडिकल प्रवेश परीक्षा, NEET UG 2022, 17 जुलाई को पेन और पेपर मोड में आयोजित होने वाली है। NEET परीक्षा 13 भाषाओं में और भारत के 543 शहरों और भारत के बाहर 14 शहरों में आयोजित की जाएगी।

स्वामी राजराजेश्वराश्रम से मिले सीएम धामी, लिया आशीर्वाद

Exit mobile version