Site icon News Ganj

एनसीबी ने शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया

NCB detains Shovik Chakraborty and Samuel Miranda

NCB detains Shovik Chakraborty and Samuel Miranda

 मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ड्रग्स कनेक्शन के तहत नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक बड़ा एक्शन लिया है। जिसमें आज रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है।

हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन हुए कोरोना पॉज़िटिव, रोक दी गई ‘द बैटमेन’ की शूटिंग

आज सुबह 6.30-6.45 के बीच एनसीबी की टीम सैमुएल मिरांडा और रिया-शोविक चक्रवर्ती के घर पर पहुंची थी। सुबह से चल रहे सर्च ऑपरेशन में दो टीम रिया के घर और एक टीम सैमुएल मिरांडा के घर पहुंची थी। एनसीबी की टीम ने करीब 3.30 घंटे की पूछताछ के बाद सैमुअल मिरांडा को हिरासत में ले लिया। वहीं रिया के भाई शोविक को करीब 4 घंटे की पूछताछ के बाद हिरासत में ले गई।

शोविक के यहां कुछ इलेक्ट्रोनिक डिवाइसेस मिले जिसे एनसीबी ने अपने कब्जे में ले लिया  और इसके अलावा एक डायरी भी बरामद हुई है  जिसके बारे में कहा जा रहा है कि इसमें ड्रग पेडलर्स या ड्रग माफिया से संबंधित कुछ नाम मिल सकते हैं।

कंगना ने लगाया संजय राउत पर धमकी देने का आरोप, जाने यह वजह  

शोविक और सैमुअल मिरांडा के बीच हुई एक चैट मिली है जिसमें रिया ड्रग्स से जुड़ी बातें करती दिख रही हैं। उन्होंने इस दौरान बड जैसे ड्रग के शब्दों का इस्तेमाल किया। हालांकि इस चैट में सुशांत सिंह का डायरेक्ट नाम नहीं था लेकिन माना जा रहा है कि इस ड्रग्स को सुशांत के लिए ही रिया मंगवा रही थी।

Exit mobile version