Site icon News Ganj

रॉकस्टार फेम की एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इस वक्त कर रही है अमेरिकन शेफ को डेट

Nargis Fakhri fame is currently dating American Chef

Nargis Fakhri fame is currently dating American Chef

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने फिल्म रॉकस्टार से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ काम किया था। नरगिस अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उदय चोपड़ा के साथ उनके रिलेशन की खबरें खूब चर्चा में रहीं। उनसे ब्रेकअप के बाद उन्होंने फिल्ममेकर मैट अलोन्जो को डेट करना शुरू किया, लेकिन दोनों ज्यादा समय तक साथ नहीं रह पाए। अब इन दिनों नरगिस अमेरिकन शेफ जस्टिन संटोस को डेट कर रही हैं।

जस्टिस के साथ नरगिस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। यह कपल हाल ही में वैकेशन पर थे। इस दौरान नरगिस ने शूटिंग रेंज पर जस्टिन से गन शूट करना सीखा। नरगिस ने हाल ही में इस वैकेशन के दौरान का एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह जस्टिन के साथ टाइम स्पेंड करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो के कैप्शन में नरगिस ने लिखा, जब वह आपको शूटिंग के लिए लेकर जाए।

अजय देवगन फिल्मों के बाद देखेंगे वेब सिरीज़ में, जानिए नज़र आएंगे इस एक्ट्रेस के साथ

नरगिस की इस पोस्ट इलियाना डिक्रूज ने कॉमेंट करते हिए लिखा, तुम दोनों बहुत क्यूट हो। वहीं, प्रीति जिंटा सहित अन्य सितारों ने नरगिस की पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

वर्क फ्रंट की बात करें नरगिस फिल्म तोरबाज में नजर आएंगी। इसमें वह संजय दत्त, राजू चड्ढा, पुनीत सिंह और अन्य सितारों के साथ काम करती हुई दिखाई देगी। नरगिस पिछली बार फिल्म अमावस में दिखी थीं, हालांकि यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Exit mobile version