इमरान खान

नरेंद्र मोदी दोबारा बनें पीएम तो भारत-पाकिस्तान के बीच शांति होगी बेहतर : इमरान खान

440 0

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कहा है कि अगर भारत में आगामी चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी की बीजेपी दोबारा सत्ता आए तो शांति वार्ता होने की बेहतर उम्मीद है।उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस आगामी चुनाव में जीतती है तो भाजपा से डर कर कश्मीर के मुद्दे को बातचीत के जरिए हल करने से पीछे हट सकती है।

ये भी पढ़ें :-पुलवामा अटैक : जैश आतंकी निसार अहमद तांत्रे ने किया चौंकाने वाला खुलासा 

आपको बता दें विदेशी पत्रकारों के साथ बातचीत में पाक पीएम ने कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आई तो कश्मीर मुद्दे का कोई हल निकल सकता है। मोदी के शासन में कश्मीर ही नहीं पूरे भारत में मुसलमान बड़े पैमाने पर अलगाव महसूस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-सारा सैंडर्स के मुताबिक -अमेरिकी खुफिया सेवा के प्रमुख देंगे इस्तीफा 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की तरह डर और राष्ट्रवादी भावना के आधार पर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। भाजपा ने जम्मू-कश्मीर के लोगों से दशकों पुराने विशेष अधिकारों का प्रस्ताव को खत्म करने का संकल्प लिया है। हालांकि, इमरान खान के अनुसार यह सिर्फ चुनावी स्टंट हो सकता है।वहीँ फरवरी से भारत-पाक के बीच तनाव बढ़ गया है। 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन हमला हुआ था। इसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। भारत ने 26 फरवरी को पाक में घुसकर बालाकोट, चकोटी और मुजफ्फराबाद में एयर स्ट्राइक की थी। 27 फरवरी को पाक के विमानों ने भारतीय सीमा का उल्लंघन किया था।

Loading...
loading...

Related Post

आपके शरीर में है खून की कमी, खाने में शामिल करें भुने चने और गुड़

Posted by - August 8, 2019 0
लखनऊ डेस्क। खून की कमी कि शिकायत ज्यादतर फीमेल्स में होती है, क्योंकि खानपान में लापरवाही और हर महीने परीरियड्स…