Site icon News Ganj

कार्यकर्ताओं के धरने पर नकवी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Congress

Congress

नई दिल्ली: राष्ट्रीय हेराल्ड मामले के सिलसिले में सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा तलब किए गए राहुल गांधी के समर्थन में देश भर में कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं के विरोध के बाद, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने आंदोलन की निंदा की। आरोप लगाया कि परिवार के सदस्यों के खिलाफ आरोप लगाया गया है लेकिन कांग्रेस पार्टी (Congress party) कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं।

इससे पहले आज, गांधी अपनी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ राष्ट्रीय राजधानी में ईडी कार्यालय पहुंचे, उनके साथ पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा कार्यालय तक एक विशाल मार्च के बीच। नकवी ने कहा, “आरोप परिवार के खिलाफ है लेकिन पार्टी आंदोलन कर रही है। यह कांग्रेस और एक दूसरे के लिए किए गए भ्रष्टाचार का एक प्रमुख उदाहरण है।”

ऑनलाइन सट्टेबाजी से सरकार नाराज, विज्ञापनों के खिलाफ जारी एडवाइजरी

यह कहते हुए कि कांग्रेस पार्टी “पारिवारिक राजनीति तक ही सीमित” है, केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश भर में विरोध प्रदर्शन बताते हैं कि पार्टी में “कुछ गड़बड़” है। उन्होंने बताया कांग्रेस पारिवारिक राजनीति तक ही सीमित हो गई है। उन्हें छिपाने के लिए क्या है? दिल्ली और देश के अन्य हिस्सों की सड़कों पर विरोध यह दर्शाता है कि पार्टी में कुछ गड़बड़ है और कुछ गड़बड़ है। तो कानून को अपना लेने दें। नियत समय पर। विरोध करने और इसके बारे में हंगामा करने से कोई फायदा नहीं होगा।

 

Exit mobile version