Site icon News Ganj

‘नागिन’ हुई आज इतने साल की, मना रही अपना जन्मदिन

जन्मदिन सेलिब्रेट

एंटरटेनमेंट डेस्क। मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी आज अपना  38वा जन्मदिन मना रहीं हैं इन दिनों अनीता अपनी जिंदगी में बहुत खुश है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह गम में डूब गईं थीं और उनके पास रोने के अलावा कुछ नहीं था जी हाँ बिल्कुल सही  अनीता टीवी एक्टर एजाज खान के साथ रिलेशनशिप में रहीं हैं। वहीं एजाज खान ने उन्हें चीट किया है। जिसकी वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया था।

ये भी पढ़ें :-Sapna Choudhary का ‘बेटा तुमसे ना हो पाएगा’ गाना रिलीज, वीडियो में दिखा ये अंदाज 

आपको बता दें नागिन 3 फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। सीरियल में वो विशाखा का किरदार निभा रही हैं जो कि बेहद पॉपुलर है। अनीता ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसके बाद ऐसी अटकलें लगाई जाने लगीं कि वो प्रेग्नेंट हैं।

ये भी पढ़ें :-मलाइका बोली- मर्द के सौ खून माफ, तो फिर औरत को दूसरा प्रेमी क्यूं नहीं? 

जानकारी के मुताबिक अनीता हसनंदानी ने बिजनेसमेन रोहित रेड्डी से 14 अक्टूबर 2013 को गोआ में शादी की थी और अनीता हसनंदानी बॉलीवुड और टीवी के अलावा तमिल और तेलगू फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुकी हैं।

अनीता और रोहित ने दो साल तक प्यार के रिश्ते में रहने के बाद एक-दूसरे के साथ शादी का फैसला लिया था और मिली खबरों के मुताबिक़ रोहित रेड्डी गोवा में ही बैंकर हैं इनकी शादी का जश्न गोआ में 4 दिनों तक चला था।

Exit mobile version