जांच एजेंसियों की वजह मेरा परिवार परेशान है,बच्चे डरे हैं-रॉबर्ट वाड्रा

569 0

 

नई दिल्ली। जहाँ एक तरफ चुनावी रंग तेज़ है वहीँ कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने बुधवार को अपने करीबियों के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय के छापों को राजनीतिक साजिश करार दिया। वाड्रा ने कहा कि वे देश छोड़कर नहीं भागेंगे, लेकिन उनके ऊपर की जा रही जांच पूरी तरह पारदर्शी और कानूनी होनी चाहिए।

साथ ही वाड्रा ने कहा, “मैं अपने नाम को किसी भी तरह के ब्लैकमेल के लिए इस्तेमाल नहीं होने दूंगा। मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश रची गई है। मैं हमेशा जांच एजेंसी के साथ पूरी तरह सहयोग करूंगा। मैं कानून से ऊपर नहीं, लेकिन कोई भी मेरी प्रॉपर्टी में अचानक नहीं घुस सकता।”

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ईडी की एक टीम वाड्रा के दिल्ली स्थित ऑफिस में घुस गई थी। अफसरों के मुताबिक, यह कार्रवाई रक्षा सौदे में कमीशन से जुड़े मामले में की गई। इसके अलावा वाड्रा के दो दोस्तों के घर में भी राजस्थान के एक जमीन घोटाले को लेकर छापा मारा गया। वाड्रा की लीगल टीम ने इसे उन्हें फंसाने की चाल बताया था। वाड्रा का आरोप है कि जांच एजेंसी उनके घर और ऑफिस में बिना किसी इजाजत और सर्च वारंट के घुस आईं। उन्होंने इसे राजनीति से प्रेरित बताते हुए कहा- “मुझ पर लगाए जा रहे आरोप पूरी तरह गलत हैं। मैं हर एक नोटिस का जवाब दूंगा। लेकिन जांच एजेंसियों की वजह मेरा परिवार परेशान है। मेरी मां तीन दिन से अस्पताल में हैं। बच्चे डरे हैं। हम साफ हैं इसलिए हम डरें हैं।”

Related Post

CSIR-NBRI

CSIR-NBRI का निर्जलीकृत पुष्प कला पर ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम 20 जनवरी को

Posted by - January 12, 2021 0
लखनऊ। सीएसआईआर-एनबीआरआई (CSIR-NBRI) लखनऊ आगामी जनवरी 20 को एक दिवसीय पुष्प निर्जलीकृत पुष्प कला पर ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित करने…
शिक्षक भर्ती प्रक्रिया

शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में आरक्षण नियमावली का हो पालन: शिवपाल यादव

Posted by - May 26, 2020 0
लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने राज्य सरकार से मांग की है कि प्रदेश में…