जांच एजेंसियों की वजह मेरा परिवार परेशान है,बच्चे डरे हैं-रॉबर्ट वाड्रा

713 0

 

नई दिल्ली। जहाँ एक तरफ चुनावी रंग तेज़ है वहीँ कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने बुधवार को अपने करीबियों के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय के छापों को राजनीतिक साजिश करार दिया। वाड्रा ने कहा कि वे देश छोड़कर नहीं भागेंगे, लेकिन उनके ऊपर की जा रही जांच पूरी तरह पारदर्शी और कानूनी होनी चाहिए।

साथ ही वाड्रा ने कहा, “मैं अपने नाम को किसी भी तरह के ब्लैकमेल के लिए इस्तेमाल नहीं होने दूंगा। मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश रची गई है। मैं हमेशा जांच एजेंसी के साथ पूरी तरह सहयोग करूंगा। मैं कानून से ऊपर नहीं, लेकिन कोई भी मेरी प्रॉपर्टी में अचानक नहीं घुस सकता।”

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ईडी की एक टीम वाड्रा के दिल्ली स्थित ऑफिस में घुस गई थी। अफसरों के मुताबिक, यह कार्रवाई रक्षा सौदे में कमीशन से जुड़े मामले में की गई। इसके अलावा वाड्रा के दो दोस्तों के घर में भी राजस्थान के एक जमीन घोटाले को लेकर छापा मारा गया। वाड्रा की लीगल टीम ने इसे उन्हें फंसाने की चाल बताया था। वाड्रा का आरोप है कि जांच एजेंसी उनके घर और ऑफिस में बिना किसी इजाजत और सर्च वारंट के घुस आईं। उन्होंने इसे राजनीति से प्रेरित बताते हुए कहा- “मुझ पर लगाए जा रहे आरोप पूरी तरह गलत हैं। मैं हर एक नोटिस का जवाब दूंगा। लेकिन जांच एजेंसियों की वजह मेरा परिवार परेशान है। मेरी मां तीन दिन से अस्पताल में हैं। बच्चे डरे हैं। हम साफ हैं इसलिए हम डरें हैं।”

Related Post

देवेंद्र फडणवीस

सुप्रीम कोर्ट से देवेंद्र फडणवीस को मिला बड़ा झटका, अब चलेगा मुकदमा

Posted by - March 3, 2020 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट से महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को मंगलवार को बड़ा झटका लगा है। देवेंद्र फडणवीस…