Site icon News Ganj

मुंबई एयरपोर्ट के अडानी एयरपोर्ट होने पर शिवसेना ने किया हंगामा, फाड़ दिए पोस्टर

केंद्र की मोदी सरकार द्वारा देश के सबसे बड़े मुंबई एयरपोर्ट को गौतम अडानी को सौंपे जाने के बाद शिवसेना ने हंगामा किया है। दरअसल एयरपोर्ट पहले छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम से जाना जाता था लेकिन प्राइवेट होते ही उसे उतारकर अडानी एयरपोर्ट का बोर्ड लगा दिया गया। इसकी जानकारी जैसे ही शिवसेना को हुई उन्होंने हंगामा कर दिया, मौके पर बड़ी संख्या में शिवसैनिक पहुंचे और अडानी एयरपोर्ट के बोर्ड को फाड़ दिया।

एयरपोर्ट के कर्मचारियों ने रोकने की कोशिश की तो उनसे भी भिड़ गए, मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामले को सुलझाया। बता दें कि देश के करीब पांच एयरपोर्ट अब अडानी समूह के पास हैं, अडानी के प्रति पीएम मोदी की उदारता को लेकर लोग हंगामा कर रहे हैं।

भाजपा अब वफादार नहीं रही, पार्टी के लोग तोड़-फोड़ की बातें कर रहे, पार्टी का अंत निकट- सामना

इस पर शिवसेना(Shiv Sena) का आरोप है कि पहले ये एयरपोर्ट छत्रपति शिवाजी महाराज एयरपोर्ट(Chhatrapati Shivaji Maharaj) के नाम से जाना जाता था, लेकिन अब यहां पर अडानी एयरपोर्ट का बोर्ड लगा है। ऐसे में ये बर्दास्त नहीं किया जाएगा। बता दें, अडानी ग्रुप(Adani Group) की तरफ से बीते कुछ सालों में एविएशन क्षेत्र में बड़ा निवेश किया गया है। इसके साथ ही देश के और भी कई बड़े एयरपोर्ट का संचालन अब अडानी ग्रुप(Adani Group) के पास ही है। बीती जुलाई में ही मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट(International Airport) का संचालन पूरी तरह से अडानी ग्रुप(Adani Group) के पास आया था।

Exit mobile version