Site icon News Ganj

मुलायम सिंह यादव ने पार्टी युवा कार्यकर्ताओं की ली बैठक

Mulayam Singh Yadav

Mulayam Singh Yadav

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने पार्टी की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने पार्टी के युवा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को विधान सभा चुनाव 2022 के लिए टिप्स दिये।

BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, उम्मीदवारों की पहली सूची हो सकती है जारी

एसपी के राष्ट्रीय संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने प्रदेश मुख्यालय में कई जिलों से बड़ी संख्या में आये युवा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने सभी को विधानसभा चुनाव 2022 के लिए टिप्स दिये। युवा एसपी नेताओं ने कहा कि वे पार्टी के संरक्षक हैं, उनकी टिप्स से समाजवादी पार्टी को मजबूती मिलेगी।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में बुधवार को मुलायम सिंह यादव ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने युवा कार्यकर्ताओं को मंच पर बुलाकर उन्हें चुनावी सभा संबोधित करने के टिप्स देने के साथ-साथ गांव और गली मोहल्ले में जाकर समाजवादी पार्टी की नीतियों के बारे में प्रदेश की जनता को अवगत कराने का निर्देश भी दिया है।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने प्रदेश भर से बड़ी संख्या में आये युवा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उन्हें चुनावी रणनीति के ककहरे सिखाये। मुलायम सिंह यादव की पाठशाला में प्रदेश भर से आये 800 से अधिक युवा पदाधिकारी शामिल हुये।

Exit mobile version