Site icon News Ganj

ब्लैक एंड व्हाइ ड्रेस में मौनी रॉय ने बिखेरा जलवा, थम गई फैन्स की सांसें

मौनी रॉय ने बिखेरा जलवा

मौनी रॉय ने बिखेरा जलवा

मुंबई। टीवी की नागिन से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी ड्रेस और लुक की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। पिंक बिकनी के बाद मौनी रॉय का ब्लैक एंड वाइट लुक सामने आया है। मौनी रॉय ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में मौनी बेहद ही बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

मौनी रॉय वन ऑफ शोल्डर ड्रेस में

मौनी रॉय इन तस्वीरों में वन ऑफ शोल्डर टॉप में नजर आ रही हैं। मौनी की इन तस्वीरों में काफी ग्लैमर्स और सेक्सी नजर आ रही हैं। ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में मौनी का अंदाज देखने लायक है।

पार्टीज के लिए बेस्ट है ये लुक

मौनी रॉय का ये लुक पार्टी के लिए बेस्ट है. अगर, आप इस लुक को कैरी करना चाहती हैं तो मौनी की तरह हील्स और खुले बालों के साथ कैरी कर सकती हैं। आप चाहें तो ब्लैक एंड वाइट ड्रेस के साथ ब्लैक शूज और पोनी टेल कैरी कर सकती हैं। इसके साथ ही गले में एक छोटा सा लॉकेट भी पहन सकती हैं।

मौनी के ये लुक्स भी हैं बेस्ट

सिर्फ यही नहीं मौनी रॉय के काफी लुक्स पार्टी के लिए बेस्ट हैं। बता दें कि मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी वेकेशन, पार्टीज और फोटोशूट को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मौनी रॉय के एक्टिव होने का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 11 मिलियन से ज्यादा है। ब्लैक एंड वाइट के अलावा मौनी का ये रोज पिंक अवतार भी पार्टी के लिए बेस्ट है।

शादी के लिए साड़ी लुक

पार्टी के अलावा आप शादी या फैमिली फंक्शन में भी मौनी रॉय के लुक को कैरी कर सकती हैं। आप चाहे तो मौनी की तरह रेड कलर की साड़ी को शादी में कैरी कर सकती हैं।

Exit mobile version