Site icon News Ganj

एकता कपूर के जन्मदिन पर मौनी रॉय ने दिल छू लेने वाली दी बधाई

Ekta Kapoor

मुंबई: एकता कपूर (Ekta Kapoor) आज अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट (Celebrate birthday) कर रही हैं। एकता के बर्थडे पर उनकी दोस्त और एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy Wish Ekta Kapoor) ने दिल छू लेने वाला खूबसूरत बर्थडे नोट लिखा है। एकता और मौनी एक-दूसरे के साथ एक अच्छी बान्डिंग रखती हैं। दोनों एक-दूसरे को डेली सोप ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के समय से जानते हैं। मौनी की इसी से टीवी इंडस्ट्री में शुरुआत हुई थी। एकता के जन्मदिन के खास मौके पर मौनी ने अपनी बेस्टी और मेंटोर के लिए खास नोट के साथ दो प्यारी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

मौनी रॉय (Mouni Roy) तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “आपका बर्थडे हमेशा से बिल्कुल परफेक्ट रहा है आपका आभार जताने के लिए की आप मुझे हमेशा से इंस्पायर कर रही हैं और मेरे जीवन में एक रोशनी बनीं हैं। आपका ये खास दिन बहुत सुंदर हो और आपके लिए बहुत सारा प्यारा और खुशियां लेकर आए। लव यू एकता कपूर” अपने कैप्शन में उन्होंने केक और स्पार्किंग वाले इमोजी शामिल किए हैं।

धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सलमान खान और उनके पिता की बढ़ाई सुरक्षा

मौनी रॉय ने एकता कपूर के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों दोनों के बीच की बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है। एक तस्वीर में दोनों कैमरा के लिए पोज दे रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में मौनी, एकता को किस करते हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में मौनी को गुलाबी लहंगा-चोली ड्रेस में देखा जा सकता है, जबकि एकता ब्लैक कुर्ता-शरारा आउटफिट में हैं।

“संभव” पोर्टल से नगर निकायों व ऊर्जा विभाग में हुई सुनवाई, दिनभर अधिकारियों ने किया निस्तारण

Exit mobile version