Site icon News Ganj

Mother’s Day को बनाए यादगार, मां को दे ये खास तोहफे

मां और बच्चों का रिश्ता सबसे खास होता है. मां अपने बच्चे से बिना शर्त प्यार, लाड़, देखभाल और त्याग करती है. मां का निस्वार्थ और अटूट बच्चों को सबसे अधिक सुरक्षित महसूस कराता है. मदर्स डे (Mother’s Day)  हमें मां के मातृत्व, शक्ति और सुंदरता का जश्न मनाने का अवसर देता है. यह हमें मां के और करीब ले जाता है. मदर्स डे (Mother’s Day) पर मां को कुछ यूनिक गिफ्ट देकर इस दिन को यादगार बनाया जा सकता है. इस रविवार 9 मई को मदर्स डे (Mother’s Day) मनाया जाएगा.

सबसे अच्छा ऑप्शन है जूलरी  

जूलरी हमेशा सभी को पसंद आती है. आप अपने बजट के आधार पर सोने,  हीरे या आर्टिफिशिएल जूलरी अपनी मां को गिफ्ट कर सकते हैं. मार्केट में बाजार में रिंग, इयररिंग, नेकपीस या बैंगल्स जैसे कई उपलब्ध हैं.

हिमालयन सॉल्ट लैंप

हिमालय की तलहटी से उत्पन्न हिमालयन पिंक सॉल्ट कई स्वास्थ्य लाभ के लिए जाना जाता है. मां को एक हैप्पी मदर्स डे की शुभकामनाएं देने के साथ आप इस उपहार के साथ उसके स्वस्थ जीवन की कामना कर सकते हैं.

एवरग्रीन परफ्यूम

परफ्यूम अपनी प्यारी मां के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करने की एक क्लासिक शैली है. यह आपकी मां को कई दिनों तक रिजूवनैट और फ्रेश महसूस कराएगा..

डेकोरेटिव प्लान्टर्स

यह सच है कि पौधे हमें बहुत अधिक मात्रा में ऑक्सीजन पहुंचाते हैं और बेहतर भविष्य के लिए पेड़ लगाना हमारा कर्तव्य है. मदर्स डे पर डेकोरेटिव प्लांटर्स का गिफ्ट देकर ताजा रसीले, हरे पौधों के साथ आपकी मां के जीवन में पॉजिटिविटी और खुशी भर देंगे.

रिलेक्सिंग स्पा गिफ्ट देकर करें सरप्राइज

हमने अक्सर अपनी मां की एड़ी को लागातार काम के कारण फटा देखा है क्या आपको नहीं लगता कि उसे रिलेक्सिंग पेडीक्योर ट्रीटमेंट की आवश्यकता है? हां, यह मां के लिए सर्वश्रेष्ठ मदर्स डे गिफ्ट आइडिया में से एक है.

मदर्स डे के अवसर पर इन गिफ्ट आइडिया में कोई एक अपनाकर अपनी मां के चेहरे पर एक सुन्दर मुस्कान लाएं. उन्हें उसे हमेशा आपकी देखभाल करने के लिए धन्यवाद दें और स्पेशल महसूस कराएं.

Exit mobile version