Site icon News Ganj

गोंडा में स्कूल से घर लौट रही छात्रा से गैंगरेप, आरोपी फरार

school girl gang raped

school girl gang raped

गोंडा। जिले के थाना मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गैंग (Gang Rape) रेप का मामला सामने आया है। कक्षा 10वीं में पढ़ने वाली 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। 48 वर्षीय अधेड़ ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। चाकू की नोक पर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पूरे मामले में पीड़ित के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने गैंगरेप (Gang Rape), पॉक्सो एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

नाबालिग से गैंगरेप (Gang Rape) की घटना

कक्षा 10 में पढ़ने वाली 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा स्कूल से घर वापस लौट रही थी। तभी गांव के एक अधेड़ व्यक्ति ने अपने तीन साथियों के साथ चाकू की नोक पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को इस बारे में जानकारी दी।  देर रात परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया।

पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ अन्य वैधानिक कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है। साथ ही साथ आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी पुलिस कर रही है। पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

 पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय के अनुसारः-

थाना मनकापुर क्षेत्र में 15 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म  (Gang Rape) की वारदात को अंजाम दिया गया। उसी के गांव के 48 वर्षीय व्यक्ति ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म (Gang Rape) किया। तहरीर के आधार पर तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। पुलिस साक्ष्यों को संकलित कर जांच में जुट गई है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version