Site icon News Ganj

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने प्रशंसकों का दुआओं के लिए जताया आभार

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

 

मुंबई। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। बीते शनिवार को उन्होंने और उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी।

अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए लगातार सक्रिय हैं

इसके बाद उनके पूरे परिवार का कोविड-19 का टेस्ट हुआ। जिसमें ऐश्वर्या राय और आरध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं। अमिताभ बच्चन भले की अस्पताल में भर्ती होकर कोरोना से जंग लड़ रहे हों, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार सक्रिय हैं।अस्पताल में भर्ती बच्चन संजीदा होने की मिसाल कायम कर अपने स्वास्थ्य के संबंध में और परिवार के लिए की गई दुआओं का सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों का बराबर आभार व्यक्त कर रहे हैं।

सुपरस्टार ने ट्विटर पर अपने और परिवार के प्रति दुआओं के लिए कृतज्ञता जताई

इसी क्रम में गुरुवार देर रात सुपरस्टार ने ट्विटर पर अपने और परिवार के प्रति दुआओं के लिए कृतज्ञता जताई और लिखा, “मुझे एसएमएस, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम , ब्लॉग और सोशल मीडिया मीडिया के सभी संभव मंचों से आपकी शुभकामनाएं, प्यार और दुआएं हमारी भलाई के लिए मिली हैं। बच्चन ने आगे लिखा, मेरी कृतज्ञता की कोई सीमा नहीं है। अस्पताल के प्रोटोकॉल का पालन करना है, मैं इससे अधिक और नहीं कह सकता हूं, स्नेह।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1282691398404173824

उन्होंने धार्मिक और अन्य ऐसे प्रायोजनों के मौकों पर उच्चारण किये जाने वाले “त्वमेव माता च पिता त्वमेव ; त्वमेव बंधुश च सखा त्वमेव ; त्वमेव विद्या द्रविनम त्वमेव , त्वमेव सर्वम मम देव देव।” का भी स्मरण ट्विटर पर किया। मेगास्टर ने एक ट्वीट में भगवान की फोटो शेयर करने के साथ लिखा, “ईश्वर के चरणों में समर्पित। मेगास्टर ने गुरुवार को दिन में भी ट्विटर पर संस्कृत और हिंदी में लिखा

“ईर्ष्यी घृणी त्वसंतुष्ट: क्रोधनो नित्यशड्कितः।* *परभाग्योपजीवी च षडेते दुखभागिनः। “सभी से ईर्ष्या, घृणा करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराये आसरे जीने वाले ये छः प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं। अतः यथा संभव इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए।”

सत्तहतर वर्षीय सदी के महानायक और उनके पुत्र अभिनेता अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित हैं और दोनों को 11 जून की रात नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी पुत्रवधू अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और पौत्री आराध्य बच्चन भी कोरोना संक्रमित हैं और उनका घर पर ही आइसोलेशन में उपचार चल रहा है।

Exit mobile version