Site icon News Ganj

Mau Accident: आज जिला अस्पताल पहुंचेंगे एके शर्मा, घायलों से करेंगे मुलाक़ात

AK Sharma

AK Sharma

लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) शनिवार को अपराह्न दो बजे मऊ (Mau) जिले के अस्पताल पहुंचकर दुर्घटना में घायल हुए लोगों से मुलाकात करेंगे। इसके साथ घायलों को मिल रहे इलाज की जमीनी हकीकत जानेंगे।

मंत्री (AK Sharma) घटनास्थल का स्थल निरीक्षण भी करेंगे तथा इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के लिए दोषी लोगों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश जिला प्रशासन को देंगे, जिससे भविष्य में ऐसी दुर्घटनाओं की संभावना न रहे। ए.के. शर्मा ने कहा कि ऐसी विषम परिस्थिति में सरकार पीड़ित परिजनों के साथ है। पीड़ितों की हर संभव मदद की जाएगी। प्रदेश सरकार इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर बेहद संवेदनशील है।

ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने शुक्रवार को मऊ जनपद में अपरान्ह 3:00 बजे हुई इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में 05 महिलाओं और 02 बच्चों की आकस्मिक निधन पर तथा 23 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने शोकाकुल परिवारजनों के प्रति अपनी पूर्ण संवेदना व सहानुभूति व्यक्त की है। साथ ही दुर्घटना में घायल लोगों, महिलाओं व बच्चों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ होने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों से फोन से संपर्क कर घटना की जानकारी ली तथा घायलों को बेहतर उपचार उपलब्ध कराने और उनकी हर सम्भव मदद करने के निर्देश भी दिए।

एके शर्मा ने मऊ की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में हुई जनहानि पर जताया गहरा शोक

मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि यह समय घायलों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने का है, और जिन पारिवारी जनो ने अपने सदस्यों को खो दिया है। उनके लिए यह एक ह्रदय बिदारक क्षण है। मैं उन्हें हृदय से नमन करता हूं। साथ ही शोकाकुल परिजनों को इस हृदय विदारक क्षण को सहने की शक्ति प्रदान करने तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। साथ ही मृतकों की आत्मा को शांति मिले परमात्मा से यही प्रार्थना है।

Exit mobile version