Priyanka nick jones

ऑस्कर में 10 नामांकन के साथ ‘मैंक’ सबसे आगे

1259 0
लॉस एंजिलिस। डेविड फिन्शर के बायोग्राफिकल ड्रामा मैंक  (Mank) को 93वें अकादमी अवार्ड में सबसे ज्यादा 10 नामांकन मिले हैं। प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने ऑस्कर के आधिकारिक यू-ट्यूब पेज पर सोमवार को लंदन से सीधे प्रसारण में नामांकनों की घोषणा की।

 डेविड फिन्शर के बायोग्राफिकल ड्रामा मैंक (Mank)  को 93वें अकादमी अवार्ड में सबसे ज्यादा 10 नामांकन मिले हैं।  फिल्म को सर्वश्रेष्ठ सिनेमा, सर्वश्रेष्ठ निदेशक और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नामित किया गया है। दूसरे नंबर पर सात नामांकनों के साथ हैं मिनारी, नोमैडलैंड’और द ट्रायल ऑफ द शिकागो। वहीं ‘जुडाज एंड द ब्लैक मसीहा, साउंड ऑफ मेटल और द फादर को छह-छह नामांकन मिले हैं।

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने ऑस्कर के आधिकारिक यू-ट्यूब पेज पर सोमवार को लंदन से सीधे प्रसारण में नामांकनों की घोषणा की। एमरल्ड फेनेल निर्देशित पहली फिल्म प्रॉमिसिंग यंग वूमन और मा रेनीज ब्लैक बॉटम को पांच-पांच नामांकन मिले हैं।

93वें अकादमी पुरस्कार में पहली बार ऐसा हो रहा है जब किसी मुस्लिम अभिनेता को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार के लिए नामित किया गया हो। ‘द साउंड ऑफ मेटल’ के लिए रिज अहमद को नामित किया गया है। वहीं पहल बार ऐसा है जब एशिया के दो अभिनेता सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार पाने की दौड़ में शामिल हैं।

Related Post

हॉलीवुड एक्ट्रेस डैमी मूर

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस की मां ने ही कराया था रेप, सुनाई दिल दहलाने वाली दास्तां

Posted by - September 26, 2019 0
नई दिल्ली। गुड मॉर्निंग अमेरिका नाम के एक शो में हॉलीवुड एक्ट्रेस डैमी मूर ने दहला देने वाला खुलासा किया…

लोकप्रिय अभिनेता पांग का गंभीर रूप से घायल होने के बाद मौत

Posted by - January 26, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। सिंगापुर के अत्यधिक लोकप्रिय अभिनेता एलॉयसियस पांग की न्यूजीलैंड में सैन्य प्रशिक्षण के दौरान गंभीर रूप से घायल…