ISSF Shotgun World Cup

ISSF शॉटगन विश्व कप में मनीषा ने किया सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

172 0

नई दिल्ली । आईएसएसएफ शॉटगन विश्व कप (ISSF Shotgun world cup) के महिला ट्रैप स्पर्धा में मनीषा कीर ने सातवां, कीर्ति गुप्ता ने 17वां, जबकि राजेश्वरी कुमारी ने 18वां स्थान हासिल किया। भारत की महिला निशानेबाज मनीषा कीर ने मिस्र के काहिरा में जारी आईएसएसएफ शॉटगन विश्व कप (ISSF Shotgun world cup) के महिला ट्रैप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए महिलाओं के ट्रैप स्पर्धा में सातवां स्थान हासिल किया।

क्रिकेटर कपिल देव ने कोविड टीका का पहला डोज लिया

मनीषा ने क्वालीफाइंग राउंड में 113 का जबकि फाइनल राउंड में 21 का स्कोर किया। पहले चार में 25 में से 23 शूटिंग करने के बाद वह पांचवें और आखिरी दौर में दूसरे स्थान पर रहीं। शूट-ऑफ में अपना पहला शॉट मिस करने के कारण मनीषा फाइनल में प्रवेश करने से चूक गईं. टॉप छह निशानेबाज 60 शॉट के फाइनल राउंड के लिए क्वालीफाई करेंगे।

वहीं, कीर्ति गुप्ता 102 के स्कोर के साथ महिलाओं की ट्रैप स्पर्धा में 17वें, जबकि राजेश्वरी कुमारी 99 के स्कोर के साथ 18वें स्थान पर रहीं। तीनों महिलाओं के सामूहिक प्रयास की बदौलत महिलाओं की ट्रैप टीम प्रतियोगिता में अच्छी स्थिति में है, जहां भारतीय टीम 314 के संयुक्त स्कोर के साथ तीसरे स्थान पर है। पुरुष वर्ग में, पृथ्वीराज टोंडिमन ने 112 के स्कोर के साथ 26वां स्थान हासिल किया। उनके अलावा लक्ष्य श्योराण 110 के स्कोर के साथ 34वें स्थान पर रहे, जबकि ओलंपियन कायनन चेनाई 109 के स्कोर के साथ 36वें स्थान पर रहे।

Related Post

सीबीएसई

सीबीएसई 10 और 12 वीं के 29 मुख्य विषयों की परीक्षाएं होगी आयोजित

Posted by - April 1, 2020 0
नई दिल्ली। केंद्रीय मानव संसाधन विकास (एमएचआरडी) मंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक ने बुधवार को कहा कि केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड…