Site icon News Ganj

PM नरेंद्र मोदी के दिल में है किसान : डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय

Mahendra Nath Pandey

Mahendra Nath Pandey

चंदौली । कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय (Mahendra Nath Pandey) ने अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए 111000 लाख रुपये की समर्पण राशि दान दी। उनके साथ ही दीनदयाल नगर के सैकड़ों लोगों ने राम मंदिर निर्माण के लिए धनराशि समर्पित की।  नरेंद्र मोदी सरकार में कौशल विकास एवं उद्यमिता विकास मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय का मानना है कि केंद्र सरकार किसान तथा कृषि को विकास की राह पर लाने के प्रति बेहद संजीदा है। डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय  (Mahendra Nath Pandey) शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र चंदौली में थे।

बिहार के विधायक बोले- ‘यूपी की तर्ज पर बिहार में भी गाड़ी पलटना जरूरी’

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि किसान तो देश के पीएम नरेंद्र मोदी के दिल में हैं। इस कारण कृषि मंत्रालय को 131 हजार करोड़ रुपये का बजट आवंटित किया गया है। इस वर्ष धान की फसल की एमएसपी पर भी खरीद लगभग दोगुनी हो गई है। इसके साथ ही सरकार ने मंडियों को डिजिटल व्यापार से जोडऩे पर भी विशेष ध्यान दिया गया है।

कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय ने अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए 11,1000 लाख रुपये की समर्पण राशि दान दी। उनके साथ ही दीनदयाल नगर के सैकड़ों लोगों ने राम मंदिर निर्माण के लिए धनराशि समर्पित की।

Exit mobile version