Site icon News Ganj

महबूबनगर में बड़ा हादसा, पानी में डूबी 30 छात्रों से भरी स्कूल बस

School bus

School bus

महबूबनगर: तेलंगाना के महबूबनगर में स्कूल के बच्चो को नहीं पता था की आज वो कितने बड़े हादसे का शिकार होने वाले है। महबूबनगर में आज शुक्रवार को 30 छात्रों को लेकर जा रही एक स्कूल बस (School bus) बाढ़ से भरे अंडरब्रिज की सड़क पर पानी में आंशिक रूप से डूब गई। इस घटन को देखते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने छात्रों को बचा लिया। इसके बाद कड़ी मशक्त से बस को पानी से बाहर निकाला।

खबरों के मुताबिक, बारिश की वजह से निचले इलाकों में जलभराव होने पर शुक्रवार सुबह रेलवे अंडर ब्रिज पार करते समय ये स्कूल बस अचानक बाढ़ में घुस गई। बस में फंसे कम से कम 30 बच्चे भगवान की दुआ से बच गए। स्थानीय लोगों ने दावा किया कि बस चालक जब अंडरब्रिज से गुजरा था तभी अचानक से पानी बढ़ गया। इस हादसे में स्कूली बच्चों को चालक और स्थानीय लोगों ने एक-एक कर बच्चों को लगभग गले तक गहरे पानी में से निकाल कर बाहर लाए।

कांवड़ यात्रा के मार्ग पर लटकते तारों व जर्जर पोल को शीघ्र ठीक करें: ए0के0 शर्मा

पूरे तेलंगाना राज्य में मानसून सक्रिय होने के कारण कई जिलों में भारी बारिश की सूचना है। राज्य के जिन अन्य जिलों में भारी बारिश हुई उनमें रंगारेड्डी, मेडचल-मलकजगिरी, यादाद्री-भोंगिर, कामारेड्डी, जंगों, राजन्ना सिरसिला और जगतियाल शामिल हैं।

ए0के0 शर्मा ने सिंगल यूज़ प्लास्टिक मुक्त प्रदेश बनाने के प्रयासों की समीक्षा

Exit mobile version