MS Dhoni

दिल्ली के खिलाफ मुकाबले के लिए तैयार है धोनी, नेट्स पर लगाए लंबे-लंबे छक्के

221 0
नई दिल्ली। आईपीएल-14 में आज सत्र का दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई के ऐतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। फैंस के बीच इस मुकाबले को लेकर एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है और ऐसा हो भी क्यों ना… आज एक बार फिर से मैदान पर करोड़ो दिलों की धड़कन महेंद्र सिंह धोनी जो नजर आने वाले हैं।
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एमएस धोनी एक के बाद एक लंबे छक्के लगाते हुए नजर आए।

धोनी (M S Dhoni) को अंतिम बार पिछले साल यूएई में खेले गए आईपीएल-13 के दौरान मैदान पर देखा गया था और अब ‘कैप्टन कूल’ आईपीएल-14 में अपने बल्ले से धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। खास बात तो ये है कि, दिल्ली के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से पहले धोनी (M S Dhoni) नेट्स पर अपने पूरे रंग में नजर आए।

मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एमएस धोनी एक के बाद एक लंबे छक्के लगाते हुए नजर आए।

बता दें कि, आईपीएल-13 सीएसके के कप्तान के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा था और धोनी के बल्ले से 14 मैचों में 116.28 के स्ट्राइक रेट और 25 की औसत के साथ कुल 200 रन देखने को मिले थे। पूरे सत्र में उनकी बल्लेबाजी के साथ-साथ उनकी कप्तानी की भी जमकर आलोचना हुई थी। चेन्नई अपने खेले 14 मुकाबलों में सिर्फ छह ही जीत सकी थी और अंक तालिका में सातवें स्थान पर रही थी।

आईपीएल के इतिहास में ये पहला मौका भी रहा था, जब टीम अंतिम चार में जगह बनाने में नाकाम हुई हो। इस बार टीम और कप्तान धोनी वाकई में अपने आलोचकों को करारा जवाब देने के लिए बेताब रहेंगे।

एमएस धोनी (M S Dhoni) ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अभी तक कुल 26 मैच खेले हैं और 136.89 के स्ट्राइक रेट और 32.78 की औसत के साथ 590 रन बनाए हैं।

Related Post

IPL 2021

कोरोना संक्रमण के बीच आज आईपीएल का आगाज, मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच घमासान

Posted by - April 9, 2021 0
 चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) (IPL 2021 ) की शुरुआत जब शुक्रवार से होगी तो रोहित शर्मा अपनी विरासत को…
Fans shared Sushant-Dhoni's photos

महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट के ऐलान पर फैंस ने शेयर की सुशांत-धोनी की वीडियो और तस्वीरें

Posted by - August 16, 2020 0
देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट के…
आरसीबी

छह मुकाबला गंवाने के बाद सोशल मीडिया पर आरसीबी के फैंस जमकर निकाल रहे गुस्सा

Posted by - April 8, 2019 0
  स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के सीज़न 12 में कल विराट कोहली की टीम आरसीबी को लगातार छठी हार…
एशिया XI और ​वर्ल्ड XI

एशिया XI और ​वर्ल्ड XI के टी-20 मैच में नहीं होगा पाकिस्तान का खिलाड़ी: बीसीसीआई

Posted by - December 26, 2019 0
नई दिल्ली। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड अपने देश के संस्थापक ‘बोंगूबंधू’ यानी की शेख मुजीबुर रहमान की जन्म शताब्दी मनाने जा…