Site icon News Ganj

लखनऊ : गठबंधन उम्मीदवार पूनम सिन्हा के रोड में कांग्रेस प्रत्याशी ने किया प्रचार

गठबंधन की संयुक्त प्रत्याशी पूनम सिन्हा

गठबंधन की संयुक्त प्रत्याशी पूनम सिन्हा

लख्रनऊ। सपा-बसपा गठबंधन की संयुक्त प्रत्याशी पूनम सिन्हा ने गुरुवार को लखनऊ लोकसभा सीट से नामांकन किया है। अखिलेश की अनुपस्थिति में डिंपल यादव ने रोड शो की कमान संभाली है। नामांकन के बाद पूनम सिन्हा ने सपा दफ्तर से एक विशाल रोड शो भी निकाला।

कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से चुनाव लड़ रहे शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी के रोड शो में हुए शामिल

इस रोड शो में पूनम  के पति और अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा और सपा सांसद डिंपल यादव भी मौजूद रही। हालांकि कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से चुनाव लड़ रहे शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी प्रत्याशी पत्नी के रोड शो में शामिल हुए हैं। पूनम  ने रोड शो के दौरान शक्ति प्रदर्शन किया। उनके रोड शो में सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं समेत विशाल जन समूह शामिल हुआ। इस दौरान पूनम,शत्रुघ्न और डिंपल लोगों का अभिवादन स्वीकार करते भी नजर आए । बसपा की तरफ से राष्ट्रीय महासचिव के दामाद परेश मिश्रा भी शामिल हुए।

ये भी पढ़ें :-मोदी सरकार से नाराज शक्ति भार्गव ने बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा पर फेंका जूता 

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस के ‘चौकीदार चोर है’ विज्ञापन पर चुनाव आयोग ने लगाई ब्रेक 

पूनम सिन्हा ने  बताया कि सोनाक्षी सिन्हा और उनके दोनों बेटे लव व कुश उनके साथ प्रचार में  देंगे सहयोग

बता दें शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से चुनाव लड़ रहे हैं। वे बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं। पूनम सिन्हा ने पिछले दिनों ही समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। उनका कहना है कि शत्रुघ्न सिन्हा उनके लिए प्रचार तो नहीं करेंगे, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा और उनके दोनों बेटे लव व कुश उनके साथ प्रचार में सहयोग देंगे।

Exit mobile version