Site icon News Ganj

लखनऊ: पुलिस मुख्यालय से 56 पुलिस अफसरों का हुआ तबादला

LUCKNOW POLICE HEADQUARTER

LUCKNOW POLICE HEADQUARTER

लखनऊ। पुलिस मुख्यालय (UP Police Headquarters) से बीते रविवार को प्रांतीय पुलिस संवर्ग के 10 अपर पुलिस अधीक्षक का तबादला हुआ था। वहीं सोमवार को फिर से 56 सीओ स्तर के अधिकारियों के तबादले का आदेश जारी हुआ है। पंचायत चुनाव को देखते हुए पुलिस के अधिकारियों के तबादले हो रहे हैं, क्योंकि पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपादित करने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।
चित्रकूट जहरीली शराब कांड: मृतकों की संख्या पहुंची 5, एसडीएम समेत 6 अधिकारी निलंबित

लखनऊ के पुलिस मुख्यालय(UP Police Headquarters से सोमवार को 56 सीओ स्तर के अधिकारियों तबादले का आदेश जारी हुआ है। पंचायत चुनाव को देखते हुए आज यह बड़े पैमाने पर एक ही जगह लंबे समय से जमे हुए अधिकारियों का तबादला हुआ है। वहीं इसके पहले अपर पुलिस अधीक्षक स्तर के 10 अधिकारियों का तबादला बीते रविवार को हुआ था।

56 पुलिस अफसरों का हुआ तबादला

आज जारी हुए पुलिस उपाधीक्षक स्तर के अधिकारियों में विक्रमजीत सिंह को पुलिस उपाधीक्षक बलिया, उमाशंकर उत्तम को पुलिस उपाधीक्षक मऊ, राकेश कुमार सिंह को पुलिस उपाधीक्षक मुजफ्फरनगर, बृजमोहन गिरी को पुलिस उपाधीक्षक आगरा, अशोक कुमार सिंह को पुलिस उपाअधीक्षक भदोही बनाया गया है।

पुलिस मुख्यालय से आज 56 सीओ स्तर के अधिकारियों तबादले का आदेश जारी हुआ है। पंचायत चुनाव को देखते हुए आज यह बड़े पैमाने पर एक ही जगह लंबे समय से जमे हुए अधिकारियों का तबादला हुआ है। वहीं इसके पहले अपर पुलिस अधीक्षक स्तर के 10 अधिकारियों का तबादला रविवार को हुआ था। अप्रैल और मई महीने में प्रदेश में पंचायत चुनाव होने हैं।

वहीं पिछले बार जिस तरीके से पंचायत चुनाव को लेकर हिंसा की घटनाएं हुई थी। उसको देखते हुए इस बार प्रदेश सरकार की तैयारी जारी है और हिंसा की घटनाओं को पूरी तरह से रोकने के लिए पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के तबादले का दौर जारी है।

Exit mobile version