Site icon News Ganj

लोकसभा चुनाव 2019: भोपाल लोकसभा क्षेत्र के लिए साध्वी प्रज्ञा ने जारी किया संकल्प-पत्र

प्रज्ञा ठाकुर

प्रज्ञा ठाकुर

भोपाल। बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी इस संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए बुधवार यानी आज अपना संकल्प-पत्र जारी किया। इस पत्र में लिखा कि अब संभावनाओं से भरा भोपाल और आने वाले सालों में कैसे होगा भोपाल का विकास। भाजपा सरकार में हुए विकास और उपलब्धियों का भी दृष्टिपत्र में बखान किया गया है। दृष्टिपत्र में किसान मजदूर दिव्यांग छात्रों और दैनिक जन जीवन से जुड़े मुद्दों पर जारी कर रहे हैं। साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि शुभ मुहूर्त की वजह से यह दृष्टिपत्र जारी किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें :-जानें किस दिन आएगा शाहिद की ‘Kabir Singh’ का ट्रेलर, नया पोस्टर अभी रिलीज़ 

वहीँ उन्होंने इसमे उन्होंने युवाओं में उद्यमशीलता की भावना को बढ़ावा देने के लिए उद्यमियों को 50 लाख रुपये तक का कर्ज बिना किसी सिक्योरिटी के देने और साल 2014 तक देश में 50,000 नए स्टार्टअप स्थापित करने में भोपाल को प्रोत्साहन के लिए संगठित प्रयास का वादा किया है।

ये भी पढ़ें :-दिग्विजय के रोड-शो में लगे मोदी-मोदी के नारे, एफआईआर दर्ज

जानकारी के मुताबिक  जेल में रहने के दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की प्रताड़ना के कारण चुनाव प्रचार के लिए गलियों में नहीं जा पा रही हूं। अब आज से बाइक पर बैठकर प्रचार करूंगी। मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से उनका मुख्य मुकाबला कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह से है।

Exit mobile version