Site icon News Ganj

सीएम योगी ‘पृथ्वीराज’ की तरह ही लोकभवन ऑडीटोरियम में फिल्म ‘मेजर’ भी देखेंगे

CM Yogi

CM Yogi

लखनऊ: मुंबई हमले में आतंकवादियों से मुतभेड़ के दौरान शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर बनने वाली फिल्म “मेजर” (Major) में मुख्य भूमिका अदा करने वाले आदिवि शेष ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से मंगलवार को मुलाकात की। उनके साथ शहीद मेजर के माता-पिता भी साथ रहे। उन्होंने इस अवसर पर आदिवि शेष को अच्छी फिल्म बनाए जाने पर उनकी पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाएं दीं। अभिनेता ने मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) को 10 मिनट में फिल्म का कुछ हिस्सा दिखाया और आग्रह किया कि वह पूरी फिल्म देखें। उन्होंने स्मृति चिन्ह के रूप में अदिवि शेष और मेजर संदीप के माता-पिता को एक शॉल और चांदी का सिक्का भेंट किया।

फिल्म अभिनेता आदिवी शेष ने यूपी में भ्रष्टाचार को खत्म करने और अपराध की रीढ़ तोड़ने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ की सराहना की। उन्होंने सीएम योगी से कहा कि यूपी में बन रही फिल्म सिटी की स्थापना को लेकर मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में काफी उत्साह है। प्रदेश सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयास से यूपी बहुत जल्द फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी बड़ी उपलब्धियां हासिल करने वाला है।

सीएम धामी ने उत्तराखंड राज्य विज्ञान एवं तकनीकी कांग्रेस का किया शुभारंभ

उत्तर प्रदेश के युवाओं को संदेश देते हुए फिल्म अभिनेता ने कहा कि मेजर संदीप ने हमेशा देश के बारे में ही सोचा। हमने अपनी फिल्म के माध्यम से वहीं दिखाने की कोशिश की है। युवाओं को अपने देश के प्रति सम्मान और समर्पण भाव रखने का फिल्म में संदेश दिया गया है।

भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy F13, कम बजट में मिलेगा स्मार्टफोन

Exit mobile version