Site icon News Ganj

लालू यादव को घेरने की औकात नहीं… मोदी जी क्या कर रहे हैं वो भी दिखाओ- मीडिया पर भड़के तेज

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव फेसबुक लाइव पर मीडिया से बात करते हुए मीडिया पर भड़क गए। उन्होंने बिहार के पत्रकारों पर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देते हुए कहा कि लालू परिवार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।उन्होंने मीडिया पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी क्या कर रहे हैं वह भी दिखाओ। लालू यादव को घेरने की किसी की औकात नहीं है।

वायरल वीडियो में तेज मीडिया पर भड़कते हुए कह रहे हैं- यह जो तुम लोग नौटंकी कर रहे हो यहां पर, तुम लोगों पर PIL दाखिल करेंगे। उन्होंने कहा- मेरे पिताजी के बारे में चारा घोटाला… क्या है चारा घोटाला बताओ? और मोदी जी क्या कर रहे हैं वो भी बताओ?

उन्होंने उस वक्त भी पत्रकारों को फटकार लगाई और फिर अपने फेसबुक पेज पर लाइव आकर सभी पत्रकारों का नाम लेते हुए उन पर मानहानि का केस करने की बात कही. तेज प्रताप ने कहा, ” मीडिया के लोगों ने जिस तरह से अफवाह फैलाने का काम किया है, वो शर्मनाक है।  बिहार की मीडिया केंद्र सरकार के प्रभाव में काम करती है. जिस तरह से मेरे आवास के गेट पर आकर वे अनाप शनाप सवाल कर रहे थे।  ये जब और किसी नेता के साथ होगा तब उन्हें पता चलेगा कि नेता के ऊपर क्या बीतती है । ”

हिमाचल में लैंडस्लाइड होने से मलबे में दबी बस-कार, 40 से अधिक लोगों के फंसने की आशंका

तेज प्रताप ने कहा, ” नेता सिर पर कांटों का ताज लेकर अंगारों पर चलने का काम करते हैं। ” चंद स्थानीय पोर्टलों के नाम का जिक्र करते हुए तेज प्रताप ने आरोप लगाते हुए कहा, ” ये सब आरएसएस के चैनल हैं।  इन्होंने कभी लालू यादव या लालू परिवार से संबंधित अच्छी खबर नहीं दिखाई. हमारे काम के संबंधित कोई खबर नहीं दिखाई। मेरी छवि को खराब करने का काम किया. ये सभी चैनल बिक चुके हैं। “

Exit mobile version