Site icon News Ganj

कृति सैनन ने शेयर की अरुणाचल ट्रावेल डायरी

Kriti Sanon

Kriti Sanon

मुंबई । कृति सैनन (Kriti Sanon) अरुणाचल प्रदेश में अपनी आगामी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर रही हैं। अरुणाचल की वादियों से वह अक्सर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने एक इंस्टाग्राम रील शेयर किया है जिसे उन्होंने ट्रावेल डायरी का नाम दिया है। बता दें कि कृति (Kriti Sanon) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया जिसमें वरून धवन और निर्देशक अमर कौशिक नजर आ रहे हैं।

वीडियो पहाड़ों के साथ शुरू होता है, फिर कैमरा वरून और अमर कौशिक की तरफ पैन होता है जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों खूबसूरत वादियों को कैमरे में कैद कर रहे हैं। वीडियो में आगे कृति छत पर खड़े कुछ बच्चों को हाय बोलते हुए सुनाई दे रही हैं।

कृति सैनन (Kriti Sanon) फिलहाल अरुणाचल प्रदेश में हैं, जहां वह फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग से ब्रेक लेकर वह अरुणाचल की वादियों लुफ्त उठा रही हैं। उन्होंने अपने फैंस के साथ भी अरुणाचल ट्रावेल डायरी का वीडियो शेयर किया।वीडियो के अंत में चांद दिखाई दे रहा है और फिल्म की पूरी टीम भेड़िये की आवाज निकाल रही है।

बता दें कि अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी हैं। ‘भेड़िया’ की स्क्रिप्ट राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट ने लिखी है। जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत ‘भेड़िया’ 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version