Site icon News Ganj

कृति सेनन ने कजरारे पर किया क्लासिकल डांस, VIDEO देख ऐश्वर्या भी करेंगी तारीफ

कृति सेनन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने ऐश्वर्या राय के सुपरहिट गाना ‘कजरारे’ पर क्लासिकल डांस किया है। कृति ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है।

कृति  सेनन डांस वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन को टक्कर देती  आ रही हैं नजर

कृति का एक डांस वीडियो सामने आया है जिसमें वह ऐश्वर्या राय बच्चन को टक्कर देती नजर आ रही है। उन्होंने ऐश्वर्या के ‘कजरारे’ पर शानदार क्लासिकल डांस करके तारीफें बटोरी हैं। इंस्टाग्राम पर कृति का एक नया वीडियो सामने आया है जिसे देखकर ऐश्वर्या राय भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगीं।

प्रियंका चोपड़ा की आवाज और दीपिका पादुकोण की मुस्कान चाहती हैं करीना

वीडियो में कृति सेनन कजरारे गाने की शुरुआत वाली शायरी पर कर रही हैं परफॉर्म 

कृति इस वीडियो में काफी बेहतरीन अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। ऐसा लग रहा है जैसे वह इन दिनों क्लासिकल डांस में परफेक्शन ला रही हैं। इसका वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया है। इस छोटे से वीडियो में कृति के एक्सप्रेशन काबिले तारीफ हैं। इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो में कृति कजरारे गाने की शुरुआत वाली शायरी पर परफॉर्म कर रही हैं। यहां कृति ग्रीन कुर्ता और व्हाइट प्लाजो पहने नजर आ रही हैं। उनका लखनवी कुर्ता उनकी इस परफॉर्मेंस को परफेक्ट लुक दे रहा है।

फिल्म ‘मिमी’ के लिए कृति ने करीब 15 किलोग्राम वजन है बढ़ाया

बता दें कि कृति सेनन हाल ही में फिल्म ‘गुड न्यूज’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘पानीपत’ में नजर आई थीं। इन दिनों वह ‘मिमी’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म ‘मिमी’ के लिए उन्होंने करीब 15 किलोग्राम वजन बढ़ाया है।

Exit mobile version