Site icon News Ganj

कृति सेनन कोरोना पॉजिटिव, इस फिल्म की कर रही थीं शूटिंग

Kriti Sanon

Kriti Sanon

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है। बता दें कि कृति सेनन राजकुमार राव के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही थी, इस दौरान उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं।

हालांकि एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने फिलहाल खुद से अपनी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर को कंफर्म नहीं किया है। हाल ही में कृति सेनन ने फ्लाइट की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो चंडीगढ़ में अपने शेड्यूल को पूरा करने के बाद घर लौट रही हैं।

 

मधुमेह की बढ़ती समस्या को देखते हुए जामुन वाइन का भविष्य आशाजनक

इस खबर के आने के बाद से ही कृति के फैंस उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआएं कर रहे हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में वरुण धवन, नीतू कपूर, मनीष पॉल और निर्देशक राज मेहता ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ये सारे कलाकार वे चंडीगढ़ में ‘जुग जुग जेयो’ की शूटिंग कर रहे थे।

बता दें कि कृति सेनन पिछली बार अर्जुन कपूर और संजय दत्त के साथ फिल्म ‘पानीपत’ में दिखाई दी थीं। यह आने वाले दिनों में पंकज त्रिपाठी और सई तमहानकर के साथ फिल्म ‘मिमी’ में दिखाई देंगी जिसमें वह एक सोरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं। साथ ही कृति सैनन के पास अक्षय कुमार के साथ ‘बच्चन पांडे’ और प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ जैसी बड़ी फिल्में भी हैं।

Exit mobile version