Site icon News Ganj

केके का 1 बजे होगा अंतिम संस्कार, फैंस देंगे नम आंखों से विदाई

KK

KK

मुंबई: बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर कृष्णकुमार कुनाथ (Krishnakumar Kunnath) यानि केके (KK) की अंतिम यात्रा आज यानी 2 जून 2022 को दिन में एक बजे से शुरू की जाएगी। गुरुवार को अंधेरी वर्सोवा में उन्हें मुखाग्नि दी जाएगी। वर्सोवा हिंदू अंतिम संस्कार स्थल पर लेजेंड का दाह संस्कार होगा।

सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (KK) उर्फ केके के निधन से बॉलीवुड से लेकर फैंस तक सभी शोक में है। ऐसे में उनके परिवार वालों ने सिंगर के अंतिम दर्शन के बारे में केके के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर डिटेल्स शेयर किया है। पोस्ट के अनुसार, केके का अंतिम दर्शन सुबह 10.30 से 12.30 बजे तक उनके घर पर किया जाएगा। केके के पार्थिव शरीर को शमशान घाट ले जाने वाली गाड़ी को फूलों से सजाया गया है। गाड़ी उनके घर पर पहुंच चुकी है, फैंस और बॉलीवुड सितारे सिंगर का अंतिम दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं।

KK को दी गई सलामी, सीएम ममता बनर्जी रही मौजूद

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) का भले अभी बॉलीवुड डेब्यू न हुआ हो, लेकिन अपनी सोशल मीडिया पर वह किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर आयरा काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया पर सबके सामने रखने से आयरा बिलकुल भी नहीं कतरातीं। हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ, एक खास मौके पर कुछ खास तस्वीरों को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रही हैं।

खुल गई रंग बदलने वाली फूलों की घाटी, 500 से अधिक प्रजातियों के पुष्पों का ऐसे करें दीदार

Exit mobile version