Site icon News Ganj

किसान आंदोलन पर मौन मोदी सरकार, टिकैत बोले- अब चुनाव के जरिए होगा भाजपा का इलाज

भारतीय किसान यूनियन ने 5 सितंबर को मुजफ्फरनगर के जीआईसी मैदान में महापंचायत करने का फैसला किया है यहीं से यूपी चुनाव में उतरने का ऐलान होगा। भाकियू अध्यक्ष नरेश टीकैत ने कहा भाजपा सरकार फर्जी मामले दर्ज करके लोगों को डराने की कोशिश कर रही है, आज किसान वर्ग खतरे में है।

उन्होंने कहा- भाजपा की हमने बहुत मदद की, सरकार बनवाई लेकिन आज सड़क पर बैठे किसानों को सुनने के बजाय उन्हें देशद्रोही बताया जा रहा है।नरेश टिकैत ने कहा- अब चुनाव के जरिए ही भाजपा का उपचार संभव है, इन्हें किसानों की ताकत का एहसास करवाना होगा। गौरतलब है कि पिछले करीब छह महीने से किसान दिल्ली के विभिन्न बॉर्डरों पर बैठे हैं लेकिन सरकार कानून पीछे लेने को तैयार नहीं है।

सिसौली की मासिक पंचायत में भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत का गुस्सा भाजपा सरकार पर फूट पड़ा। कहा कि भाजपा की बहुत मदद की, सरकार बनवाई। मगर आज भाजपा सरकार किसानों की सुनने को तैयार नहीं है। आज किसान वर्ग पूरा खतरे में है। अब भाजपा का इलाज करने का समय आ गया है। कहा कि अराजनीतिक चोला ओढ़े हुए 35-36 साल हो चुके हैं। अब यह चोला किसान हित में उतारना पड़ेगा।

यूपी: RSS कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने के मामले में निलंबित हुए दरोगा पर जानलेवा हमला

उन्होंने कहा कि पांच सितंबर की महापंचायत मुजफ्फरनगर की धरती पर ऐतिहासिक पंचायत होगी। हमने 35 साल के किसान यूनियन के अनुभव को देखते हुए यह माना है कि यह सरकार और सभी सरकारों के मुकाबले सबसे जिद्दी और अड़ियल सरकार है, अगर यह सरकार नहीं बदली गई तो आने वाले भविष्य में किसान बिरादरी ही समाप्त हो जाएगी। हमें आपस के सभी मतभेद भुलाकर इस महापंचायत के लिए सभी को तैयार करना है।

Exit mobile version