Site icon News Ganj

सनी लियोनी की गिरफ्तारी पर केरल हाईकोर्ट ने लगाई रोक

Sunny Leone

Sunny Leone

मुंबई। केरल हाईकोर्ट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) को बुधवार को बड़ी राहत दी है। 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी मामले में हाईकोर्ट ने सनी लियोनी की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है।

बता दें कि सनी लियोनी (Sunny Leone) ने केरल हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी, जिसके बाद कोर्ट ने केरल क्राइम ब्रांच को सनी की गिरफ्तारी पर रोक लगाया दिया है। आर्थिक धोखाधड़ी का ये मामला एक इवेंट कंपनी की ओर से सनी के खिलाफ दायर किया था।

यह मामला तब सामने आया, जब पेरू मबरूर के रहने वाले आर श्रेयस नामक व्यक्ति ने सनी लियोनी के खिलाफ 29 लाख रुपये ठगने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। श्रेयस का आरोप है कि सनी ने यह रकम दो इवेंट्स में हिस्सा लेने के लिए ली थी, लेकिन बाद में मना कर दिया। इस मामले में बीते 5 फरवरी की रात केरल क्राइम ब्रांच ने सनी लियोनी को पूछताछ के लिए बुलाया था।

यूपी बोर्ड परीक्षा कार्यक्रम का डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने किया ऐलान

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने इस पूछताछ में क्राइम ब्रांच को बताया कि वह इन दोनों इवेंट्स में इसलिए हिस्सा नहीं ले सकीं, क्योंकि देश में कोरोनावायरस महामारी का प्रकोप था। उन्होंने कहा कि संयोजकों ने पांच बार इन इवेंट्स को रद्द किया और वे शेड्यूल के अनुसार उनका फिर से आयोजन नहीं कर पाए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी दस एपिसोड वाली सीरीज ‘अनामिका’ में नजर आएंगी। इस सीरीज में सोनाली सेगल भी नजर आएंगी। इसे विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं।

Exit mobile version