Site icon News Ganj

कविता भाभी का देखें बोल्ड अवतार, बिना ब्लाउज पहने शेयर की फोटो

Kavita Bhabhi

Kavita Bhabhi

मुंबई: वेब सीरीज में बोल्ड सीन देकर तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस कविता (Kavita) राधेश्याम इन दिनों काफी चर्चा में है। एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी बोल्डनेस (Boldness) से सोशल मीडिया में आग लगा दी है। कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसे देख लोग खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस कविता ने वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ (Kavita Bhabhi) में बोल्डनेस की सारी हदों को पार किया था।

Kavita Bhabhi

इस फोटो में कविता नीले कलर की साड़ी पहने हुई नजर आ रही है, लेकिन एक्ट्रेस ने इस फोटों में कुछ ऐसा किया है कि उनका यह फोटों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। कविता राधेश्याम नीले कलर की प्रिटेंड साड़ी पहनी हुई हैं। फोटो में एक्ट्रेस बड़ी सी बिंदी के साथ ओपन हेयर किए हुए दिखीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। कविता राधेश्याम की ये तस्वीर इस वजह से भी लाइमलाइट में छाई रही क्योंकि इसमें कविता बिना ब्लाउज पहने हुए घर की बालकनी में खड़ी नजर आईं।

Ira Khan ने बिकनी पहनकर बॉयफ्रेंड को पूल में किया KISS, शेयर की फोटो

एक्ट्रेस ने इस फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। अभिनेत्री ने ‘कविता भाभी’ वेब सीरीज में काफी बोल्ड सीन दिए थे। वहीं रियल लाइफ में भी कविता काफी बोल्ड हैं।

जल्द नजर आने वाली है चाचा-भतीजे की जोड़ी : राणा दग्गुबाती

Exit mobile version