Site icon News Ganj

कार्तिक आर्यन ने साइन की अपनी पहली थ्रिलर फिल्म

Karthik Aryan

Karthik Aryan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan)  अभी तक केवल कॉमेडी और रोमांटिक फिल्मों में ही नजर आए हैं। अगर आप कार्तिक के फैन हैं और उनको अलग तरह की फिल्मों में देखना चाहते हैं। खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन ने अपनी पहली थ्रिलर फिल्म साइन की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने ‘नीरजा’ जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके डायरेक्टर राम माधवानी की अगली फिल्म साइन की है। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट कार्तिक आर्यन को काफी पसंद आई और वह इस फिल्म को करने के लिए तुरंत राजी हो गए। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई की कई अलग-अलग लोकेशंस पर होगी और इसे एक ही शेड्यूल में पूरा किया जाएगा। यह फिल्म एक महीने में शूट की जानी है फिर भी मेकर्स ने 2 हफ्ते एक्सट्रा रखे हैं।’ अभी इस फिल्म का प्री-प्रॉडक्शन चल रहा है।

कंगना रनौत बोलीं- OTT platforms बन गए हैं अश्लीलता का अड्डा

बता दें कि राम माधवानी ने हाल में सुष्मिता सेन की रिलीज हुई वेब सीरीज ‘आर्या’ का डायरेक्शन किया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन की बात करें तो वह अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन ‘दोस्ताना 2’ की भी शूटिंग कर रहे हैं। अब देखना है कि इस थ्रिलर फिल्म में फैन्स कार्तिक को कब देख पाते हैं?

Exit mobile version