Site icon News Ganj

कनिका कपूर नोवल कोरोना वायरस पॉज़िटिव, यूपी से दिल्ली तक मचा हड़कंप

कनिका कपूर को नोवल कोरोना वायरस

कनिका कपूर को नोवल कोरोना वायरस

लखनऊ। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण से ग्रसित हैं। कनिका कोरोना वायरस की रिपोर्ट में पॉज़िटिव पाईं गई है। लखनऊ में एसजीपीजीआई में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। बता दें कि वह कुछ ही दिनों पहले वह लंदन से लौटी थीं। उन्होंने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात छुपाई और शहर के एक बड़े होटल में ठहरीं। वहां उन्होंने डिनर पार्टी भी दी थी।

कनिका कपूर बीते दिनों पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी की पार्टी में  हुई थीं शामिल

बता दें कि कनिका कपूर बीते दिनों पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी के यहां हुई पार्टी में शामिल हुई थीं। उसमें कई नेता, बीजेपी के मंत्री और बड़े आईएएस शामिल थे। यही नहीं होटल ताज में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री बसुंधरा राजे, उनके  बेटे बीजेपी के झालावाड़ लोकसभा सीट से सांसद दुष्यंत सिंह और कई आईएएस, सेलेब्रेटी और नेता शामिल थे।

निर्भया के माता-पिता बोले- बेटी को मिला इंसाफ, आज महिलाओं का दिन

कनिका कपूर ने दोनों पार्टियां में कैटरिंग स्टाफ होटल स्टाफ को मिलाकर करीब 500-700 लोग शामिल हुए थे। कनिका ने कईयों के साथ सेल्फी ले और हाथ भी मिलाई थीं। यहां ध्यान रहे कि कोरोना वायरस संक्रमित लोगों के संपर्क में आने से फैलता है।

 कनिका कपूर पर पुलिस क्रिमिनल एक्ट के तहत दर्ज कर सकती है FIR

सूत्रों से मिली एयरपोर्ट पर एयरपोर्ट कर्मियों की मिलीभगत से वॉशरूम में छिप कर निकल भाग गईं। लखनऊ के महानगर में मौजूद गैलेंट अपार्टमेंट में सौ से ज़्यादा लोगों को पार्टी दी थी। मिली जानकारी के अनुसार कनिका कपूर पर पुलिस क्रिमिनल एक्ट FIR दर्ज कर सकती है। इसके साथ उन एयरपोर्ट कर्मी पर भी जांच जिन्होंने निकलवाया था।

इस बारे में कनिका ने अपने चाहने वालों के बीच एक नोट साझा किया है, जिसमें उन्होंने इस बीमारी से ग्रसित होने की पुष्टि की है। उन्होंने लोगों से हिदायत दी कि वे पैनिक न हों और एहतियातन खुद को आइसोलेट कर के रखें।

जानें कनिका ने अपने नोट में क्या लिखा?

सभी को नमस्कार,

पिछले चार दिनों में मेरे अंदर फ्लू के लक्षण मिले हैं, जब मैंने खुद का टेस्ट कराया तो मुझे में कोविड-19 का संक्रमण पॉजिटिव पाया गया।मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से निगरानी में हैं और इससे निजाद पाने के लिए डॉक्टरी परामर्श का पालन कर रहे हैं, जिन लोगों के साथ मैं संपर्क में हूं, उनकी भी जांच की जा रही है।

मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के मुताबिक 10 दिन पहले स्कैन किया गया था और मैं घर वापस आ गई। मेरे अंदर वायरस के लक्षण केवल चार दिन पहले विकसित हुए हैं। इस स्तर पर मैं आप सभी से आग्रह करना चाहूंगी कि यदि आप इसके अंदर इस तरे हर के लक्षण पाए जा रहे हैं तो आप खुद को आइसोलेशन में रखने अभ्यास करें और परीक्षण करवाएं।

उन्होंने कहा कि मैं सामान्य फ्लू और हल्के बुखार में थोड़ा ठीक महसूस कर रही हूं, हालांकि हमें इस समय एक समझदार नागरिक बनने की जरूरत है और अपने आप-पास के लोगों के बारे में सोचने की जरूरत है। यदि हम विशेषज्ञों और हमारे स्थानीय राज्य और केंद्र सरकार के निर्देशों को मानें तो हम बिना घबराहट के इस बीमारी से निजात पा सकते हैं।
सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना।

जय हिन्द !

Exit mobile version