Site icon News Ganj

कंगना रनौत की ‘पंगा’ की कमाई में दूसरे दिन आया बड़ा उछाल

'पंगा' की कमाई

'पंगा' की कमाई

नई दिल्ली। कंगना रनौत, रिचा चड्ढा और जस्सी गिल जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘पंगा’ इसी हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। हालांकि मेकर्स को इस फिल्म से जिस तरह के शुरुआत की उम्मीद थी। वैसी शुरुआत फिल्म को नहीं मिल पाई है। फिल्म ने पहले दिन महज़ 2.70 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया है। हालांकि अब दूसरे दिन इसकी कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिला है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 5.61 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया है। इस तरह फिल्म ने पहले दो दिनों में 8.31 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। उम्मीद जताई जा रही है कि आज फिल्म को गणतंत्र दिवस के हॉलीडे का पूरा साथ मिलेगा और इसकी कमाई में तीसरे दिन और भी बढ़त देखने को मिलेगी।

कंगना के इस फिल्म की समीक्षकों ने तारीफ की है। फिल्म में कंगना ने एक कबड्डी खिलाड़ी का किरदार निभाया है। जस्सी गिल ने कंगना के पति का रोल निभाया है। फिल्म के ट्रेलर को लोगों की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। अब फिल्म की तारीफ होने से इसकी कमाई में बढ़त भी आ रही है।

आपको बता दें कि कंगना की इस फिल्म को वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ से कड़ी टक्कर मिल रही है। दोनों ही फिल्में इसी हफ्ते रिलीज़ हुई हैं। इसके अलावा अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ तीसरे हफ्ते भी जमकर कमाई कर रही है और नई फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रही है।

Exit mobile version