Site icon News Ganj

कंगना ने सीएम योगी से की मुलाकात, फैंस के साथ साझा की तस्वीर

Kangana, Yogi

Kangana, Yogi

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में यूपी के मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) से मुलाकात की थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की हैं।

इन तस्वीरों को साझा करते हुए कंगना ने लिखा-‘हाल ही में विधानसभा चुनाव के जीत बाद आज मुझे महाराज योगी आदित्यनाथ जी से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। यह एक अद्भुत शाम थी। मैं खुद को सम्मानित और प्रेरित महसूस कर रही हूं।’

शो ‘लॉकअप’ में कंटेस्टेंट के बाद कंगना ने भी खोले सीक्रेट

गौरतलब है कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रविवार को योगी (Yogi) से मुलाकात की थी। इस दौरान कंगना ने चिकनकारी वर्क से बनी हुई गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी ।रिपोर्ट्स के अनुसार यह साड़ी उत्तर प्रदेश के चिकनकारी कलाकारों द्वारा ही बनाई गई है।

Kangana, yogi

वहीं सोशल मीडिया पर कंगना (Kangana) और योगी (Yogi) की मुलाकात की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं।गौरतलब है कि इससे पहले कंगना ने पिछले साल अक्टूबर में यूपी के सीएम के साथ बैठक के बाद राज्य सरकार के वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था। वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट यूपी सरकार का एक प्रमुख प्रोग्राम है जिसका उद्देश्य स्वदेशी, विशिष्ट उत्पादों और शिल्प को आगे बढ़ाना है। जो राज्य के हर जिले के पास है।

Kangana, yogi

वहीं वर्कफ़्रंट की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ इसी साल 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा वह फिल्म तेजस और इमरजेंसी में भी अभिनय करती नजर आएंगी।

इस OTT प्लेटफार्म के साथ शाहरुख खान की Pathan का करार

Exit mobile version