Site icon News Ganj

काजल अग्रवाल ने मालदीव वेकेशन की ग्लैमरस तस्वीरें वायरल

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल

नई दिल्ली। फिल्म एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने स्विमशूट पहनकर इंस्टाग्राम पर कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि काजल अग्रवाल इस समय मालदीव में अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है।

ये तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं। बॉलीवुड और साउथ की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन तस्वीरों में बहुत खुश नजर आ रही हैं। वह मालदीव में अपनी छुट्टियों के मजे ले रही हैं।

काजल अपने हर पल को एन्जॉय कर रही है। वह समुद्र तट पर अपने परिवार के साथ समय बिता रही है। वह अपने माता-पिता, बहन निशा, बहनोई और छोटे भतीजे ईशान के साथ मालदीव गई हुई हैं।

काजल अग्रवाल इन तस्वीरों को शेयर कर अपने फैन्स को अपडेट भी दे रही है। इस मौके पर काजल अग्रवाल स्विमशूट में नजर आई और इंस्टाग्राम पर उन्होंने कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं।

उनकी सिजलिंग बिकनी पहने तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई हैं। काजल का जल्द सिंगापुर के मैडम तुसाद में एक मोम का पुतला लगने वाला हैं।

इसके साथ ही वह दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की पहली एक्ट्रेस बन जाएंगी। जिनका मोम का पुतला मैडम तुसाद में लगने वाला हैं।

इंस्टाग्राम पर न्यूज़ शेयर करते हुए काजल ने लिखा, मुझे याद है कि जब मैं छोटी थी तो Madame Tussauds म्यूजियम जाती थी और वहां की प्रतिष्ठित व्यक्तियों के पुतले को देखकर खुश हो जाती थीं।

अब उनके बीच अपने आपको पाने की बात सुनकर मैं बहुत रोमांचित हूं। काजल अग्रवाल बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। काजल अग्रवाल जल्द ही मुंबई सागा और इंडियन 2 में नजर आएंगी।

काजल अग्रवाल दक्षिण भारत की फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा फेमस है ।और वह वहां की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जिनमें मगधीरा जैसी फिल्म शामिल हैंl काजल के पहले कई बॉलीवुड एक्ट्रेस का मोम का पुतला मैडम तुसाद में लग चुका हैं।

Exit mobile version