जो बाइडेन के बेटे ने कॉल गर्ल को दी 18 लाख की पेमेंट, लैपटॉप ने उगले सारे राज

294 0

अक्सर विवादों में रहने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बेटे हंटर बाइडन को लेकर इस बार फिर एक बड़ा खुलासा हुआ है। विदेशी मीडिया की खबरों के मुताबिक, हंटर बाइडन ने गलती से एक रूसी वैश्या को अपने पिता के अकाउंट से 25 हजार डॉलर यानी करीब 18 लाख, 55 हजार रुपये का भुगतान किया था। न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक, मई 2018 में हंटर ने रूस की एमराल्ड फैंटसी गर्ल्स एजेंसी से याना नाम की वैश्या को बुलाया था।

हंटर ने याना को मैसेज भेज यह पूछा था कि वह Chateau Marmont नाम के होटल में हैं और क्या वह अभी उपलब्ध है। याना होटल पहुंची, दोनों के बीच संबंध बने, वोडका पी और फिर पॉर्न वीडियो भी बनाया। इसके बाद कॉल गर्ल का पेमेंट हंटर ने अपने पिता जो बाइडन के खाते से किया था।

सभी मैसेज, तस्वीरें हंटर बाइडन के लैपटॉप में सेव थीं। हंटर अपने लैपटॉप को किसी डायरी की तरह ही रखते थे, जिसमें वह हर ईमेल और टेक्स्ट मैसेज में हुई बातचीत, फाइनेंशियल रिकॉर्ड वगैरह सेव रखते थे। हंटर अपना यह लैपटॉप डेलवेयर रिपेयर शॉप पर भूल गए थे और इस तरह से यह अमेरिकी जांच एजेंसी (FBI) के हाथ लगा। खबर के मुताबिक, याना अगले कुछ दिनों तक हंटर के साथ ही रही और उसने अपनी पेमेंट की मांग की।

हालांकि, हंटर के डेबिट कार्ड काम नहीं कर रहे थे और याना भी अपने 8 हजार डॉलर लिए बिना जाने को तैयार नहीं थी। 24 मई की सुबह हंटर ने अपने कैश ट्रांसफर ऐप Zelle में गुलनोरा नाम की महिला को जोड़ा। यह महिला याना की बॉस थी।

हंटर ने गुलनोरा के अकाउंट में 8 हजार डॉलर ट्रांसफर किए लेकिन वह भी नहीं हुए। इसके कुछ ही मिनट बाद फाइनेंशियल सर्विस कंपनी वेल्स फार्गो ने हंटर को फ्रॉड डिटेक्शन अलर्ट भेजा। इसके बाद याना ने भी 8 हजार डॉलर अपने अकाउंट में ट्रांसफर करने की कोशिश की लेकिन वह नहीं हो सका। याना वापस चली गई लेकिन जब हंटर सोकर उठे तब तक उनके बैंक अकाउंट खाली हो चुके थे। कंप्यूटर में सेव रसीदों से पता लगता है कि जो ट्रांजेक्शन फेल हुए थे वह असल में हो चुके थे और पैसा ट्रांसफर हो गया था।

पहला 8000 डॉलर, इसके बाद 2000 डॉलर, फिर 3500 डॉलर, एक बार फिर से 8000 डॉलर और आखिरी में 3500 डॉलर…बारी-बारी करते हुए एक घंटे के अंदर 25000 डॉलर हंटर के अकाउंट से ट्रांसफर हो चुके थे।

हालांकि, इसके कुछ देर बाद ही याना ने हंटर को मैसेज किया. याना ने लिखा, ‘मेरे अकाउंट में कई बार पैसे आए हैं. बीती रात से अब तक 19500 डॉलर आ चुके हैं। जब मुझसे मिलना चाहो फिर से मिलना ताकि मैं तुम्हें ये लौटा सकूं। अच्छा होगा अगर तुम मुझे मेरे निजी नंबर पर कॉल करोगे।’ हालांकि, इसके बाद याना का नंबर बंद हो गया और एमराल्ड फैंटसी गर्ल्स एजेंसी भी बंद हो चुकी है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

टीवी स्टार काइली जेनर

इस बीमारी के चलते रिएलिटी टीवी स्टार काइली जेनर को जाना पड़ा अस्पताल

Posted by - September 27, 2019 0
मुंबई। रिएलिटी टीवी स्टार काइली जेनर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, क्योंकि वह फ्लू के कुछ गंभीर लक्षणों…
Stock market

निवेशकों के विश्वास से शेयर बाजारों में तेजी जारी, सेंसेक्स करीब 500 अंक उछला

Posted by - July 21, 2020 0
मुंबई। देश की अर्थव्यवस्था के प्रति निवेशकों की मजबूत धारणा के बीच आज घरेलू शेयर बाजारों में शुरुआती कारोबार में…
Susheela Chanu

सुशीला चानू का बड़ा दावा, टोक्यो ओलंपिक में मेरी टीम जीतेगी पदक

Posted by - November 19, 2020 0
बेंगलुरु। भारतीय महिला हॉकी टीम की मिडफील्डर सुशीला चानू पुखरंबम (Susheela Chanu)  ने गुरुवार को बड़ा दावा किया है। उन्होंने…
कोरोना वायरस

कोरोना वायरस : देश के 21 हवाईअड्डों पर होगी जांच, केंद्र का यात्रा परामर्श जारी

Posted by - January 29, 2020 0
नई दिल्ली। चीन के वुहान शहर में फैले कोरोनावायरस का प्रभाव अब धीरे-धीरे पूरी दुनिया में देखा जा सकता है।…