Site icon News Ganj

जदयू-भाजपा में सबकुछ ठीक नहीं! ललन सिंह बोले- भाजपा का यही रवैया रहा तो अकेले लड़ेंगे चुनाव

जनता दल यूनाइटेड के नवनियुक्त अध्यक्ष ललन सिंह के यूपी चुनाव को लेकर एक बयान ने एनडीए खेमे में खलबली मचा दिया। पटना में पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से बात करते हुए ललन सिंह ने कहा- अगर एनडीए भागीदारी तय नहीं करता तो हम आगामी चुनाव अकेले लड़ेंगे। पार्टी अध्यक्ष ने कहा- हमारा लक्ष्य जदयू को राष्ट्रीय पार्टी बनाना है, हम यूपी-मणिपुर में दूसरी पार्टियों के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की सोचेंगे।

ललन सिंह ने इसदौरान अरुणाचल प्रदेश का जिक्र करते हुए कहा- हमने वहां 15 सीटों पर चुनाव लड़ा और 7 पर जीत हासिल की थी। गौरतलब है कि आरसीपी सिंह के केंद्रीय मंत्रीमंडल में जाने के बाद ललन सिंह अध्यक्ष बनाए गए, अब उनका मकसद दूसरे राज्यों में पार्टी विस्तार पर है।  हम राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के भागीदारों के साथ भी बात करेंगे। अगर हमें इन राज्यों में भागीदार नहीं बनाया जाता, तो हम अकेले चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।

राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने अरुणाचल प्रदेश का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में वहां हमने 15 सीटों पर विधानसभा का चुनाव लड़ा था, जिसमें सात पर जीत हासिल की थी। अरुणाचल की तरह ही हम दूसरे राज्यों में भी अपनी पार्टी के उम्मीदवार खड़ा करेंगे।

राएबरेली मे हैंडपंपों की मरम्मत व रिबोरिंग के नाम पर 10 करोड़ खर्च

ललन सिंह ने कहा कि 15 साल में नीतीश कुमार के किए गए कार्यों की वजह से पार्टी के कार्यकर्ता उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के सीएम का संदेश हर घर तक पहुंचाने के साथ जदयू को राष्ट्रीय पार्टी बनाना ही अब मेरा लक्ष्य है। बता दें कि जदयू की कमान मिलने के बाद शुक्रवार को ललन सिंह पहली बार बिहार की राजधानी पटना पहुंचे थे।

Exit mobile version