जम्मू-कश्मीर: बारामूला में लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकी ढेर

505 0

श्रीनगर। घाटी में जहाँ एक तरफ आतंकवादी घटनाये थम नहीं रही हैं वही बुधवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने सोपोर के ब्राथ कलां क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी से संबंधित सूचना मिलने के बाद घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया था। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाई थी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

साथ ही बता दें कि जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में बुधवार से जारी मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। ये आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा के बताए जा रहे हैं। इलाके में बडे़ पैमाने पर सर्च ऑपरेशन जारी है। बुधवार शाम से बारामूला के सोपोर के ब्राथ कलां गुंड मोहल्ले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी। इसके बाद गुरुवार तड़के फायरिंग रुकी तो सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

इसके बाद बुधवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने सोपोर के ब्राथ कलां क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी से संबंधित सूचना मिलने के बाद घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया था। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाई थी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, मारे गए आतंकी लश्कर से जुड़े थे। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। सुरक्षाबल इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

Related Post

पीएफआई

UP: पीएफआई के 108 सदस्य गिरफ्तार, सीएए के खिलाफ हिंसा भड़काने का आरोप

Posted by - February 3, 2020 0
लखनऊ। पीएफआई मामले में अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी और डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने आज सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस…

मध्यप्रदेश और राजस्थान की सीटों पर हावी रहा परिवारवाद, नेताओं के परिवार को दिए गए टिकट

Posted by - November 21, 2018 0
भोपाल। भाजपा और कांग्रेस ने परिवारवाद को बढ़ावा देते हुए मध्यप्रदेश और राजस्थान में सीटों का बटवारा किया है।मध्यप्रदेश की…